जब गर्लफ्रेंड जसलीन के बगल में अनूप जलोटा को नहीं मिला बेड, तो भजन सम्राट ने कह डाली ये बात

देश का सबसे पॉप्यूलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 12वां सीजन जब से शुरू हुआ है, तभी से चर्चा में है। इस बार शो में विचित्र जोड़यों ने एंट्री ली है। दर्शकों के अनुसार सबसे विचित्र जोड़ी अनूप जलोटा और उनकी 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू की बताई जा रही है। शो के पहले दिन से ही सबसे ज्यादा चर्चा इस जोड़ी की है।

घर में हुई अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की एंट्री

भजन सम्राट अनूप जलोटा अपनी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ घर में पहुंच गए हैं। हाल ही में घर में एक दिन ऐसा वाक्या हुआ जिसने सभी को हैरान कर दिया। बिग बॉस के घर में जसलीन ने सिंगल बेड लिया तो अनूप जलोटा उनके बगल वाला बेड लेने पहुंच गए।

‘तो मैं दूर हो गया। हम खुले में सोएंगे’

जब जलोटा जसलीन के बगल वाला बेड लेने गए तो घर के एक सदस्य ने कहा कि वो बेड पहले ही किसी ने ले लिया है। इसपर अनूप जलोटा ने कहा, ‘तो मैं दूर हो गया। हम खुले में सोएंगे।’ जलोटा की ये बात सुनकर घर के सभी सदस्य हैरान रह गए।

गर्लफ्रेंड ने कहा, ‘आपको भी पार्टनर मिल जाएगा’

इसपर उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन ने कहा, ‘तो आप कहां पर हो अभी? आप एक काम करो, वेट करो, आपको भी पार्टनर मिल जाएगा।’ बता दें कि जलोटा और मथारू की जोड़ी इस सीजन की सबसे चर्चित जोड़ी है। दोनों में 37 साल का अंतर है। जहां अनूप जलोटा की उम्र 65 वर्ष है, तो वहीं जसलीन 28 साल की हैं।

Facebook Comments