ठरकी : अपने से 37 साल छोटी शिष्या को दिल दे बैठे अनूप जलोटा

65 साल के भजन गायक अनूप जलोटा अपने से 37 साल छोटी शिष्या के साथ डेट कर रहे हैं। इसका खुलासा खुद अनूप जलोटा ने किया है। अनूप जलोटा ने सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ के दौरान खुलासा किया। उन्होंने कहा कि वो अपनी 28 साल की शिष्या जसलीन मथारू से प्रेम करते हैं और इनका रिलेशनशिप पिछले साढ़े तीन साल से चल रहा है।
दरअसल ‘बिग बॉस’ के 12वें सीजन का आगाज हो चुका है। सलमान खान ने धमाकेदार अंदाज में इस ब्लॉकबस्टर एपिसोड का शुभारंभ किया। सीजन-12 पूरी तरह से जोड़ियों पर आधारित है। सेलेब्स से लेकर आम जनता अपनी जोड़ियों के साथ शो का हिस्सा बनी। लेकिन सबसे दिलचस्प जोड़ी भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की है। कहने को तो इन्होंने बतौर गुरू-शिष्या के तौर पर एंट्री की है, लेकिन असल में इनका रिलेशनशिप पिछले साढ़े तीन साल से चल रहा है। उम्र में इतना फांसला होने के बावजूद दोनों ने बिग बॉस में आकर अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया है।

जसलीन ने बताया कि वो अभी तक इस रिश्ते के बारे में बताने के लिए तैयार नहीं थे लेकिन अब वो अपने प्यार को दुनिया के सामने लाने के लिए तैयार हैं। भजन सम्राट अनूप जलोटा इससे पहले तीन बार शादी कर चुके हैं। उनकी पहली पत्नी गायिका सोनाली सेठ थीं. सोनाली सेठ के बाद उन्होंने बीना भाटिया के साथ अरेंज मैरिज की लेकिन इस शादी से भी उनका तलाक हो गया। इसके बाद अनूप ने तीसरी शादी पूर्व प्रधानमंत्री आई के गुजराल की भतीजी मेधा गुजराल से की लेकिन साल 2014 में मेधा की मौत हो गई। अब अनूप जलोटा और जसलीन ने बताया कि वो बीते तीन सालों से रिलेशन में हैं।

Facebook Comments