Buzz War : जयललिता की बायोपिक को लेकर अनुष्का और ऐश्वर्या में लगी रेस !

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का दौर चल रहा है। आए दिन हमें किसी ना किसी बायोपिक फिल्म के बारे में सुनने को मिलता ही रहता है। अब लीजिए खबरें आ रही है कि जल्द ही लेजेंड्री जयललिता की बायोपिक बनाई जाएगी।

जी हां, पर्दे पर जल्द ही अम्मा की कहानी को दिखाया जाएगा। एक एक्ट्रेस से लेकर राजनेता बनने की कहानी फिल्म में दिखाई जाएगी। इन दिनों ये खबरें तेजी से आ रही है कि फिल्म जल्द ही आएगी। खबरों की मानें तो प्रोड्यूसर आदित्य भारद्वाज ने नेशनल फिल्म अवॉर्ड विनिंग फिल्ममेकर पी भारतीराजा को जयललिता की बायोपिक के लिए फाइनल कर लिया है। फिल्म ‘अम्मा : पुरचि थलाइवी’ नाम से रिलीज होनी है। ये भी खबरें हैं कि म्यूजिक के मास्टर कहे जाने वाले कंपोजर इलय्याराजा फिल्म के गाने कंपोज करेंगे।

हालांकि फिल्म में अम्मा का रोल कौन करेगा इसके लिए अभिनेत्रियों में जंग चल रही है। खबरों के मुताबिक, इस रोल के लिए ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन औऱ अनुष्का शेट्टी को अप्रोच किया गया है। वहीं रिपोर्ट में भी कहा गया है कि, कमल हासन और मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल को एमजीआर के रोल के लिए अप्रोच किया गया है। अब ऐसे में कौन अम्मा बनकर पर्दे पर आएगा इसके लिए ऐश्वर्या औऱ अनुष्का में रेस लगी हुई है। बता दें कि इस फिल्म में जयललिता की जिंदगी के हर पहलू को दिखाया जाएगा। शुरूआत से लेकर उनकी मुख्यमंत्री की ताजपोशी तक का सफर फिल्म में देखने को मिलेगा। खबर है कि फिल्म का प्री-प्रोडक्शन वर्क खत्म हो गया है और दिसंबर से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

Facebook Comments