कोहली के बिना नहीं कट रही हैं अनुष्का की रातें, पहुंच गई इंग्लैंड विराट से मिलने

इंग्लैंड के लंबे दौरे पर पहुंची टीम इंडिया को मंगलवार को खेले गए पहले T20 मैच में शानदार जीत हासिल करते हुए सीरीज में 1-0 से आगे है।

भारतीय टीम ने मेजबान टीम को 8 विकेट से मात देकर अपने इंग्लैंड दौरे का विजयी आगाज किया। इस मैच टीम इंडिया के लिए चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव (5 विकेट झटके) और बल्लेबाज केएल राहुल (101 रनों की नाबाद पारी) ने शानदार प्रदर्शन किया।

इसके अलावा टीम इंडिया के विराट कप्तान कोहली ने भी इस मैच में खास उपलब्धि हासिल की। दरअसल, कोहली ने 8वां रन पूरा करते ही T20 इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे तेज 2 हजार रन पूरे किए। कोहली ने 56वीं पापारी में यह खास रिकॉर्ड अपने नाम किया और ऐसा करने वाले वह भारत और एशिया के ही नहीं बल्कि दुनिया के पहले बल्लेबाज बन गए हैं। वहीं, यह खास रिकॉर्ड बनाने के बाद विराट कोहली एक बार फिर चर्चा हैं। क्रिकेट फैंस ने अक्सर देखा होगा कि कोहली और उनकी पति एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने बिजी शेड्यूल में भी एक-दूसरे के लिए टाइम निकाल ही लेते हैं।

यूके दौरे पर भारतीय टीम के रवाना होने से पहले अनुष्का शर्मा विराट को एयरपोर्ट तक सीऑफ कहने आई थी। इस बात को अभी 10 दिन भी नहीं बीते कि अनुष्का शर्मा चोरी-छिपे पति विराट से मिलने इंग्लैंड पहुंच गईं। दोनों को इंडियन क्रिकेट टीम की बस में साथ बैठा देखा गया है। दरअसल, जब टीम इंडिया दूसरे T20 मैच के लिए कार्डिफ पहुंची, तो उनके साथ अनुष्का शर्मा भी मौजूद थीं। भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा T20 मैच 6 जुलाई यानी शुक्रवार को खेला जाएगा। विराट अनुष्का को साथ देखकर फैंस काफी खुश नजर आए और सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

अनुष्का इन दिनों शाहरुख खान की फिल्म की शूटिंग में जीरो में बिजी हैं। हाल ही में अनुष्का ने सुई-धागा फिल्म की शूटिंग खत्म की है। पिछले दिनों विराट-अनुष्का एक वीडियो के चलते ट्रोल हुए थे, जिसमें अनुष्का कार में बैठे एक शख्स को सफाई का संदेश देते हुए जमकर डांट लगा रही थीं। कुछ लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया था, तो वहीं डांट खाने वाले शख्स ने विराट-अनुष्का पर केस तक दर्ज कराया है।

 

Facebook Comments