‘परी’ में डरावने लुक के बाद अनुष्का का देहाती लुक …

सुई धागा’ के सेट से भी अनुष्का की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं जिसमें अनुष्का शर्मा का एकदम हटके लुक सामने आया है.

होली पर अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ रिलीज हो गई है. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ खास कलेक्शन नहीं किया है लेकिन फैंस इस फिल्म में अनुष्का के लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. ऐसे में उनकी आने वाली फिल्म ‘सुई धागा’ के सेट से भी उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं जिसमें अनुष्का शर्मा का एकदम हटके लुक सामने आया है. इस फिल्म में अनुष्का के साथ वरुण धवन लीड रोल निभाते नजर आने वाले हैं.

फिल्म का फर्स्ट लुक तो पहले ही रिलीज कर दिया गया था जिसके अनुष्का शर्मा और वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. पहले की तरह इस बार भी अनुष्का की जो तस्वीरें सामने आईं है उनमें अनुष्का ने साड़ी पहनी हुई है और बेहदद सिंपल अंदाज में नजर आ रही हैं. तस्वीरों से साफ है कि ये किसी गांव में फिल्माया जा रहा है.

अनुष्का इन दिनों इसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसमें अनुष्का के कैरेक्टर का नाम ममता है और वरूण धवन के कैरेक्टर का नाम मौजी. ये दोनों सितारे पहली बार साथ नज़र आने वाले हैं. ये फिल्म सरकार के मेड इन इंडिया प्रोग्राम को बढ़ावा देगी. वरूण और अनुष्का इस फिल्म की तैयारियों में जी-जान से लगे हैं. कुछ समय पहले ‘सुई धागा’ के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से अनुष्का और वरूण की तस्वीरें पोस्ट की गई हैं.

जिनमें ये दोनों सिलाई करते हुए नज़र आ रहे हैं. बता दें कि ‘दम लगा के हईशा’ का निर्देशन करने वाले शरत कटारिया इस फिल्म का निर्देशन करेंगे. वहीं, मनीष शर्मा इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. इस फिल्म की जब घोषणा हुई थी तब वरूण धवन ने बताया, ”गांधीजी से लेकर मोदीजी तक हमारे देश के नेता मेड इन इंडिया के मंत्र का समर्थन करते हैं. ‘सुई धागा’ के साथ हम करोड़ो लोगों तक यह संदेश पहुंचाएंगे.’

उन्होंने कहा, ”मुझे इस फिल्म की पटकथा पसंद आई और मैं वाईआरएफ के साथ काम करने को लेकर काफी खुश हूं. अनुष्का और मैं पहली बार इस फिल्म में साथ काम करेंगे इसलिए इस फिल्म में कुछ मजेदार होने वाला है.” अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं क्योंकि इसमें मानवीय पहलू है. ये फिल्म इसी साल 2018 में गांधी जयंती पर रिलीज होगी.

Facebook Comments