अनुष्का को बर्थडे के दिन विराट कोहली ने दिया जीत का तोहफा…..

   अनुष्का शर्मा टीम को चीयर करने के लिए स्टेडियम पहुंची हुई हैं और मुंबई की लगातार गिरती विकेट को देखकर झूमती नजर आईं। खासतौर अपर रोहित शर्मा के आउट होते ही अनुष्का शर्मा खुशी से उछल पड़ी और उन्हें टीम की जीत नजर आने लगी।

IPL 2018  के 31वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों मे 167/7 रन बनाए हैं। बैंगलोर के लिए सबसे ज्‍यादा रन मनन वोरा 45(31), ब्रेंडन मैकुलम 37(25) और कप्‍तान विराट कोहली ने 32(26) ने बनाए। एक समय में बड़े स्‍कोर की ओर बढ़ती नजर आ रही बैंगलोर की टीम ने 121 से 143 रन तक पहुंचते पहुंचते ही अपने पांच विकेट गंवा दिए। हालांकि आखिरी ओवर में 24 रन बनाकर बैंगलोर ने मुंबई को जीत के लिए एक सम्‍मानजनक स्‍कोर दिया।

 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए मनन वोरा 45(31) और क्विंटन डी कॉक 7(13) सलामी बल्‍लेबाजी के लिए आए। पांचवें ओवर में डी कॉक टीम के 38 के स्‍कोर पर आउट हुए। मिशेल मैकक्लेनाघन की गेंद पर वो रोहित शर्मा के हाथों कैच आउट हुए। जिसके बाद नौवे ओवर में टीम के 61 के स्‍कोर पर मनन वोरा को मयंक मार्कंडेय ने एलबीडब्‍ल्‍यू आउट कर चलता किया। ब्रंडन मैकुलम 37(25) ने कप्‍तान विराट कोहली 32(26) के साथ मिलकर मोर्चा संभाला। दोनों के बीच 60 रन की पार्टनरशिप हुई। जिसके बाद 15वें ओवर में हार्दिक पांड्या के डायरेक्‍ट हिट से मैकुलम रन आउट हो गए।

 

पांचवे नंबर पर खेलने आए मंदीप सिंह 14(10) को हार्दिक पांड्या ने मैच के 18वें ओवर में सूर्यकुमार यादव के हाथों कैच आउट कराया। मैच की अगली ही गेंद पर कप्‍तान विराट कोहली भी बड़ा शार्ट लगाने के चक्‍कर में पोलार्ड को आसान कैच देकर आउट हो गए। अभी कुल स्‍कोर में दो रन का इजाफा हुआ ही था कि टीम के 141 के स्‍कोर पर वाशिंगटन सुंदर 1(3) भी ओवर की आखिरी गेंद पर रोहित शर्मा को आसान कैच देकर आउट हो गए। जिसके बाद 19वें ओवर में टिम साउथी 1(2) को जसप्रीत बुमराह ने आउट किया। बेन कटिंग ने उनका कैच पकड़ा। मुंबई के लिए हार्दिक पांड्या ने तीन विकेट निकाले, जबकि मिशेल मैकक्लेनाघन, जसप्रीत बुमराह और मयंक मार्कंडेय को एक-एक विकेट मिला।

 

Facebook Comments