बेहद शातिर है ये एक्ट्रेस, पुलिस भी हैरान थी…अपना शौक पूरा करने के लिए एक्ट्रेस करती थी ऐसा काम,

अहमदाबाद में तीन लोगों ने गुजराती एलबम की इस एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने गुजराती एलबम में एक्टिंग करने वाली संजना उर्फ संजू दुर्गेशभाई परमार के बारे में जो बात बताई है वह बेहद चौंकाने वाली है।

दरअसल, संजना का पति बेरोजगार है। पति की बेरोजगारी की वजह से संजना अपने शौक पूरे नहीं कर पाती थी। अपना शौक पूरा करने के लिए वह अपने बेरोजगार पति को छोड़कर रामोल में रहने लगी थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात मोइन अली से हुई। संजना कई महीने तक मोइन के साथ एक ही घर में रही। अपना शौक पूरा करने के लिए उसने साथियों की मदद से लूटपाट शुरू कर दी।

संजना अपने साथी मोइन अली सैयद के साथ मिलकर लूटपाट करती थी। संजना डांस प्रोग्राम में आने वालों से पहले दोस्ती करती और उन्हें इन्वाइट करती थी। डांस देखने आने वालों को संजना और उसके साथी लूट लेते थे। हालांकि शिकायत के बाद पुलिस ने संजना और उसके साथियों को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि संजना‘वन्स मोर बेवफा’ और ‘जानू मारी दगाबाज’ जैसे गुजराती एलबम में काम कर चुकी है। पुलिस में शिकायत न हो इसलिए न्यूड वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी भी देती थी। हालांकि, अक्टूबर में संजना और मोइन दोनों के बीच किसी बात पर बहस हो गई। इसके बाद संजना ने खुद मोइन खान के खिलाफ पुलिस में लूट की शिकायत दर्द कराई थी। ऐसे कई मामले सामने आए हैं जिसमें एक्ट्रेस अपने शौक पूरे करने के लिए तरह-तरह के काम करती हैं, लेकिन अपने शौक पूरे करने के लिए ये एक्ट्रेस तो चोर ही बन गई।

Facebook Comments