कुछ दिन बाद खेल में नहीं लगता था उसका मन…अपने कोच की पत्नी के साथ लड़का दिनरात बनाने लगा संबंध

हाल ही में अ,पराध का एक मामला अमेरिका से सामने आया है जहाँ रहने वाले एक फुटबॉल कोच ने कुछ साल पहले अपने दो स्टूडेंट्स को अपने साथ रहने के लिए अपने घर पर बुला लिया था लेकिन उसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं। बताया जा रहा है कि उन लड़कों के घर में आने के बाद उनमें से एक नाबालिग के साथ कोच की वाइफ का अफेयर शुरू हो गया और उसने कई बार उसके साथ संबंध भी बना लिए और दोनों आए दिन एक दूजे के साथ बाहर भी संबंध बनाने लगे।

इस मामले में फिलहाल कोर्ट ने महिला को तीन साल की सजा सुना दी है और महिला ने खुद पर लगे आरोपों को मानने से इनकार कर दिया है। इस मामले में महिला का कहना है कि ‘हम दोनों के बीच जो भी हुआ वो सहमति से था।’ टेनेसी के हाईस्कूल में बतौर असिस्टेंट फुटबॉल कोच काम करने वाले जस्टिन मैक्कार्टर की वाइफ केल्सी मैक्कार्टर (27) को अपने ही घर में रहने वाले 16 साल के लड़के से प्यार हो गया और यह लड़का जस्टिन का ही स्टूडेंट था और उससे फुटबॉल सीखता था।

वहीं इस मामले में नाबालिग लड़का अपने बड़े भाई के साथ अपने फुटबॉल कोच के घर पर ही रहता था और एक दिन छोटे भाई और कोच की वाइफ केल्सी मिले और दोनों को एक दूजे का साथ अच्छा लगा और दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए।

उसके बाद दोनों ने रात दिन एक दूजे से संबंध बनाए लेकिन एक दिन लड़के ने महिला पर खुद का शोषण करने का आरोप लगा दिया और अपने भाई के साथ घर छोड़कर चला गया। फिलहाल इस मामले में कोर्ट ने हाल ही में महिला को तीन साल की जेल की सजा दे दी है।

Facebook Comments