सलमान की वजह से अधर में लटकी है दबंग3,अपनी ही फिल्म को नहीं दे रहे टाइम:अरबाज खान

बॉलीवुड एक्टर SALMAN KHAN की फिल्म DABANGG देखने के लिए फैंस को और लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। लंबे समय के बाद ARBAAZ KHAN ने DABANGG 3 बनाने की घोषणा की थी लेकिन फिल्म की शूटिंग अभी तक शुरू भी नहीं हो जायी है। फिल्म को शूट करने में कई बाधाएं आ रही हैं। इसी साल की शुरूआत में ARBAAZ KHAN ने DABANGG के तीसरे हिस्से को बनाने की घोषणा की थी लेकिन ये साल खत्म होने को है। फिर भी फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हो पायी है। इससे पहले SALMAN ने ये कहा था कि वो फिल्म भारत और DABANGG 3 की शूटिंग कर साथ करेंगे लेकिन वो अपनी ही फिल्म को टाइम हीं दे पा रहे हैं।

वहीं RACE 3 के रिलीज और फ्लॉप होने के बाद SALMAN के फैंस ने सोशल मीडिया पर एक कैंपेन चलाया था जिसमें #WEDONTWANTDABANGG3 सबसे ज्यादा ट्रेंड कर रहा था। ये ट्रेंड SALMAN के लिए किसी शॉक से कम नहीं था। ऐसा पहली बार हुआ जब SALMAN  के फैंस ने फिल्म देखने से मना कर दिया। ऐसा इसलिए क्योंकि SALMAN की रेस 3 और ट्यूबलाइट BOX OFFICE पर फ्लॉप साबित हुई थी। अब SALMAN KHAN भारत की शूटिंग में बिजी हैं लेकिन DABANGG 3 का कोई नामोनिशान नहीं है। इन दिनों ARBAAZ KHAN  अपकमिंग फिल्म JACK AND DIL का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान ARBAAZ  ने DABANGG 3 से जुड़े कई सवालों के जवाब दिये।

ARBAAZ से DABANGG 3 फिल्म के डिले का कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग साल की शुरुआत में ही होनी थी लेकिन सलमान की बिजी शेड्यूल के चलते फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हो पायी। सलमान अभी भी भारत की शूटिंग कर रहें हैं। SALMAN ने ये फैसला लिया है कि वो एक बार में एक ही फिल्म पर ध्यान देंगे। ARBAAZ ने बताया कि सब कुछ रेडी है..सेट लेकर कैमरे तक..बस SALMAN के आने की देर है।

Facebook Comments