Buzz : बॉलीवुड के 3 बेशर्म एक्टर.. जिन्होंने अपनी नौकरानियों को भी नहीं छोड़ा, हंसते-हंसते गए जेल

बॉलीवुड में इन दिनों #Metoo कैंपेन की आंधी आई हुई है, जिसने कई नामी सितारों को अपनी लपेट में ले लिया है। ऐसा नहीं है कि तनुश्री इंड्रस्टी में उत्पीड़न की पहली शिकार बनी हों, बल्कि पहले भी बहुत सी महिलाएं इसका शिकार बनी हैं।

शाइनी आहूजा :
बॉलीवुड एक्टर शाइनी आहूजा पर भी साल 2009 में उनकी नौकरानी के साथ गलत काम करने का आरोप लगा था। नौकरानी के अनुसार, जब शाइनी की पत्नी शहर से बाहर गई हुई थीं, तब उन्होंने उसके साथ गलत हुआ था। हालांकि शाइनी इस बात से लगातार इनकार करते रहे, लेकिन डीएनए टेस्ट सब दूध का दूध और पानी का पानी हो गया था, शाइनी को जेल जाना पड़ा था। इन्होंने चुप रहने के लिए नौकरानी को पैसे भी दिए थे।

आदित्य पंचोली :
फिल्म एक्टर आदित्य पंचोली पर भी अपनी नौकरानी से गलत काम करने का आरोप लगा था। आदित्य उस वक्त पूजा बेदी को डेट कर रहे थे। इसके बाद पूजा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका और आदित्य का रिश्ता टूटने का एकमात्र कारण नौकरानी के साथ हुआ तथाकथित शोषण है।

ओम पूरी:
ओमपुरी का जीवन विवादों से घिरा रहा है। ओम की पत्नी ने उन पर एक किताब लिखी थी। इसमें उन्होंने लिखा था कि ओमपुरी ने 14 साल की उम्र में घर की नौकरानी के साथ गलत काम किया था। पत्नी नंदिता ने किताब में खुलासा किया कि मामा के घर पर काम करने वाली 55 साल की नौकरानी से उन्हें प्यार हो गया था।

Facebook Comments