हर बार की तरह एक बार फिर बनी अंगूरी भाभी APRIL FOOL…

शुभांगी आत्रे ने बताया कि उन्हें कई बार अप्रैल फूल बनाया जा चुका है। शुभांगी की मानें तो वे आसानी से लोगों के मजाक का शिकार हो जाती हैं। कई मौकों पर तो उनके दोस्तों के अलावा उनके परिवार के लोगों ने ही उनका अप्रैल फूल बना दिया था। शुभांगी आत्रे ने बहुत ही मजे के साथ अपने ये किस्से शेयर किए हैं।

जी हां खुद शुभांगी अत्रे ने बताया है कि वह हर बार बन अप्रेल फूल जाती हैं। शुभांगी आत्रे इन दिनों टीवी पर सुपरहिट हैं और पहली अप्रैल यानी अप्रेल फूल के मौके पर उन्होंने अपने साथ पेश आए दिलचस्प किस्से शेयर किए।

 

शुभांगी आत्रे बताती हैं, “मेरी बहन ने एक बार मुझे कॉटन बॉल्स से बने दही भल्ले खाने को दे दिए थे। वह जानती थी कि दही भल्ले मेरी कमजोरी है।

वे बहुत ही शानदार ढंग से बने हुए और असली जैसे लग रहे थे। मैं खुद पर काबू नहीं रख पाई और जैसे ही मैं उन्हें मुंह में डालने लगी। मेरी बहन जोर से ठहाका लगाकर हंसी और मुझे एहसास हो गया कि जरूर कुछ न कुछ गड़बड़ है। मैं समझ गई कि मैं एक बार फिर अप्रैल फूल बन चुकी हूं।”

शुभांगी आत्रे सलमान खान की जबरदस्त फैन हैं और इंदौर की रहने वाली हैं। शुभांगी ने मॉडलिंग से करियर शुरू किया था। शुभांगी ने एकता कपूर के ‘कसौटी जिंदगी की’ से करिअर शुरू किया था।

 

शुभांगी ‘कस्तूरी’ और ‘चिड़िया घर’ जैसे धारावाहिकों में कई किरदार निभा चुकी हैं। फिलहाल वह सब टीवी के शो  ‘भाभीजी घर पर हैं!’ से रॉक कर रही हैं। उनका चुलबुला रोल बहुत पसंद किया जा रहा है। यह शो टीआरपी में भी हिट है।

Facebook Comments