अजय देवगन ने सोनाक्षी सिन्हा को इस तरह बनाया APRIL FOOL…..

ऐसे अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने ऐसा ही एक अप्रेल फूल किस्सा सुनाया है जब वह काफी परेशान हो गईं थीं।

अजय देवगन से लेकर अक्षय कुमार तक ये वो स्टार्स हैं जो सेट पर जमकर मौज-मस्ती करने के लिए मशहूर हैं। अप्रेल फूल के मौके पर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने सेट पर अपने साथ हुए मजाक से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाया।

सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि अजय देवगन ने एक बार उनके साथ ऐसा ‘तीखा’ मजाक किया था, जैसा उनके साथ पहले कभी नहीं हुआ। चैनल एमटीवी के शो ‘लोल अप्रैल’ में सोनाक्षी ने अजय की शरारत के बारे में बताया।

सोनाक्षी ने कहा, “पटियाला में ‘सन ऑफ सरदार’ की शूटिंग के दौरान जब पूरी टीम डिनर कर रही थी तो अजय सर एक कटोरे में गाजर का हलवा लेकर आए और यह कहकर उसे चखने के लिए कहा कि यह बहुत स्पेशल और स्वादिष्ट है।”

उन्होंने कहा, “हालांकि मैं गाजर का हलवा नहीं खाती, लेकिन उनके बार-बार आग्रह करने के कारण मैंने एक चम्मच हलवा खा लिया। मुझे नहीं पता था कि वह हलवा नहीं बल्कि मिर्च का पेस्ट था। मेरे कानों से धुआं निकलने लगा और आंखों में पानी आ गया। मेरे साथ किसी ने इससे पहले इतना तीखा मजाक कभी नहीं किया।”

 

इस तरह अजय देवगन ने सोना के साथ मिर्चा वाला अप्रेल फूल बना डाला। सोनाक्षी केमिर्चा वाला हलवा खाने पर सब हंसे पड़े लेकिन वह बेहाल हो गईं।

मालूम हो कि, साल 2012 में रिलीज फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ में सोनाक्षी सिन्हा ने अजय देवगन की प्रेमिका का किरदार निभाया था। फिल्म काफी हिट रही थी।

Facebook Comments