अप्रीला जल्द ही अपनी बाइक्स को भारत में लांच करेगी, जिसका डिस्प्ले ऑटो एक्सपो में किया गया है….

एक बड़ी विदेशी दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी जल्द ही केटीएम जैसी हाई परफॉरमेंस स्पोर्ट्स बाइक्स भारत में लांच आकर सकती है। फ़िलहाल कंपनी के स्कूटर्स ही भारत में बिक रहे हैं। इस कंपनी का नाम है अप्रीला।

अप्रीला जल्द ही अपनी बाइक्स को भारत में लांच करने वाली है जिसे इसने ऑटो एक्सपो में डिस्प्ले किया था। आइये बिना देर किये आपको इस बाइक के बारे में बताते हैं।

यह बाइक 10000 आरपीएम पर 18 बीएचपी की पावर जेनेरेट करती है और 14 एनएम की टॉर्क प्रोडूस करती है। इस कंपनी की स्कूटी लोगो के बीच में काफी पॉपुलर है और आशा है की यह बाइक भी लोगो को काफी पसंद आने वाली है। इस बाइक की सीढ़ी टक्कर यमा की R15 से होने वाली है। बाइक की कीमत इसकी कीमत 1.3 लाख तक हो सकती हैं। इसे काफी कम्पेटिटिवेली रखा जाएगा ताकि इसे अपने कम्पीटीटर्स से ज्यादा फायदा मिले।

बाइक का नाम है आरएस 150 । इस बाइक का लुक देखने में काफी स्पोर्टी है और इस बाइक की टॉप स्पीड भी काफी ज्यादा है। इस इतालियन कंपनी की पैरेंट कंपनी पियग्गीओ है। इस कंपनी की सुपरबाइक्स देश विदेश में धूम मचा रही है और अब इस कंपनी ने अपने कदम काम पावरफुल स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट में भी रख दिए हैं। इस बाइक की खासियत है इसका पावरफुल इंजन जो हाई बीएचपी प्रोडूस करता है।

 

Facebook Comments