अरबाज़ खान से उम्र में 10 साल छोटी है उनकी गर्लफ्रेंड, शेयर की बोल्ड तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म मेकर अरबाज़ खान का उनकी पत्नी मलाइका अरोरा से तलाक हो चुका है. खबरों की माने तो अरबाज़ इन दिनों एक मॉडल को डेट कर रहे हैं. उनकी गर्लफ्रेंड का नाम हैं येलो मेहरा. हाल ही में अरबाज़ की गर्लफ्रेंड ने इंस्टाग्राम पर बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की है. इस वक्त येलो काफी ज्यादा मशहूर हो रही हैं. येलो की चर्चाओं का कारण उनकी बोल्ड तस्वीरें तो है ही इसके साथ ही अरबाज़ के साथ उनका अफेयर भी है.

 

येलो की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है. तस्वीरों में आप देख सकते है येलो का कातिलाना फिगर नजर आ रहा हैं. कुछ तस्वीरों में दिख रहा है कि येलो ने न्यूड होकर भी फोटोशूट करवाया हैं. फैंस उनकी तस्वीरें बहुत पसंद कर रहे है. वाकई में येलो हॉटनेस के मामले में तो बॉलीवुड एक्ट्रेस को पीछे छोड़ रही हैं.

 

अरबाज़ और येलो को कई पार्टीज में साथ में देखा गया है. इसके अलावा दोनों वेकेशन पर भी साथ जा चुके है. कुछ दिन पहले ही येलो और अरबाज़ गोवा में एक पार्टी में साथ स्पॉट हुए थे. येलो और अरबाज़ साल 2016 से ही करीबी दोस्त है. आपको बता दें 2016 में ही अरबाज़ और मलाइका अलग हुए थे जिसके बाद 2017 में दोनों का कथित तौर पर तलाक हो गया था. तब से ही येलो और अरबाज़ में क़रीबिया बढ़ती गई.

 

येलो मॉडल होने के साथ-साथ शेफ और इंटीर‍ियर ड‍िजाइनर भी हैं. येलो की उम्र 42 वर्ष है लेकिन अब भी उनकी हॉटनेस बरक़रार है. सूत्रों की माने तो येलो एक बच्चे की माँ भी है. वैसे बोल्डनेस के मामले में तो येलो भी अरबाज़ की पहली पत्नी मलाइका को टक्कर देती हैं.

Facebook Comments