वेब पोर्टल को लगाईं फटकार,बहन के बचाव में उतरे -अर्जुन

अर्जुन की बहन जाह्नवी कपूर जल्दी ही बॉलीवुड में फिल्म ‘धड़क’ से अपना डेब्यू करने जा रही हैं. जब से जाह्नवी की बॉलीवुड में एंट्री की खबरें आई हैं, तब से उनके कई फोटोस वायरल होते रहते हैं. कभी जिम जाते हुए तो कभी क्लासेस जाते हुए. हाल ही में एक वेब पोर्टल ने जाह्नवी के कपड़ो को लेकर एक खबर बना दी, जिसे देखने के बाद अर्जुन कपूर का भड़का हुआ अंदाज़ देख

अपने बोल्ड बयान और फिल्मों के कारण चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड के एक्टर अर्जुन कपूर उस समय बहुत गुस्से में नज़र आए जब उनकी बहन के लिए एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने बड़ी भद्दी खबर को पब्लिश किया. अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया के ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी और ट्वीट किया. अपने ट्वीट में अर्जुन ने बड़ा ही भला-बुरा कहा.

अर्जुन ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “इस वेबसाइट ने अटेंशन पाने के लिए ये शर्मनाक हरकत की. यह शर्मनाक है कि आपकी आंखें यह देखने में व्यस्त रहीं शर्म आनी चाहिए आपको. यह है हमारा देश जो कुछ इस तरह से महिलाओं को देखता है. शाइनिंग एग्जांपल.. घटिया शर्मनाक.” हालाँकि श्रीदेवी के जाने के बाद अर्जुन अपनी बहनों से काफी क्लोज़ हो चुके हैं और उन्हें भविष्य के लिए मार्दर्शन दे रहे हैं.

Facebook Comments