रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर ने खास अंदाज़ में सोनम के लिए गया ये गाना….

स्टेज से रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर ने अपने ही खास अंदाज़ में सोनम के लिए ये गाना गाया। दिलचस्प बात ये रही कि रणवीर सिंह ने गाने को हिप हॉप वर्जन में तब्दील कर दिया इस दौरान सोनम और आनंद भी उनके गाने का लुत्फ उठाते नजर आएं। बता दें कि सोनम और आनंद काफी सालों से रिलेशनशिप में थे।

इस खास मौके पर बॉलीवुड जगत की कई बड़ी हस्तियां नज़र आईं। सोनम के इस खास दिन को और भी खास बनाने के लिए अभिनेता रणवीर कपूर और सोनम के चचेरे भाई अर्जुन कपूर ने गाना गाया। इन दोनों अभिनेताओं ने सोनम की फिल्म ‘दिल्ली 6’ का मशहूर गाना ‘मसक्कली’ गाया।

आज अपनी शादी में सोनम कपूर ने भारी गहनों के साथ लाल रंग का लहंगा पहना। सोनम ने डिजाइनर अनुराधा वकील द्वारा निर्मित लोत-मोटिफ पहना और पंजाबी दुल्हन के हाथ गहरे मरून रंग से सजे, वो दोनों हाथों की कलाइयों में ‘चूड़ा’ और ‘कलीरें’ पहने हुई थीं। उन्होंने माथा-पट्टी भी पहनी हुई थी जिसमें वह खूबसूरत लग रही थीं।

अपनी शादी में दूल्हे आनंद ने राघवेंद्र राठौर द्वारा निर्मित शेरवानी पहनी. उनकी शेरवानी वीज और क्रीम ‘साफे’ के साथ थी। सोनम और आनंद की शादी बांद्रा में हुई। इस खास दिन पर उनको दुआएं देने परिवार के सभी सदस्यों के साथ साथ बॉलीवुड के भी कई करीबी लोग पहुंचे।

 

Facebook Comments