अर्जुन कपूर निभाएंगे खास रोल, दमदार होगी कहानी राजकुमार गुप्ता की अगली फिल्म में….

 हाल ही में रिलीज फिल्म रेड को बॉक्स-ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पांस मिला। इस फिल्म ने 100 करोड़ की क्लब में खुद को शामिल कर लिया है। फिल्म में अजय देवगन इलियाना डिक्रूज ने मुख्य भूमिका निभाई है।

सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म को राजकुमार गुप्ता ने डायरेक्ट किया था। राजकुमार गुप्ता अपनी अगली फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है। उन्होंने  इस फिल्म के लिए दो सुपरस्टार्स को पसंद किया है। बताया जाता है कि राजकुमार गुप्ता की अगली फिल्म के लिए अर्जुन कपूर इंटेलिजेंस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे।

 

बता दें कि है कि फिल्म की कहानी रेड की तरह ही सच्ची घटना पर आधारित है। बता दें कि उनका किरदार एक बार फिर से लोगों को इंस्पायर करेगा। रिपोर्ट के अनुसार फिल्म रवींद्र कौशिक नाम के एक जासूस के सच्ची कहानी है। कौशिक रंगकर्मी रहे। लखनऊ में इंटेलिजेंस के अधिकारियों ने उन्हें नाटक का मंचन करते देखा था। उन्हें दिल्ली में दो साल की ट्रेनिंग दी गई और बाद में रॉ ने उन्हें 23 साल की उम्र में पाकिस्तान भेजा, नबी अहमद शाकिर बना कर।

 

कौशिक ने वहां की एक लड़की से शादी कर ली और पहले पाकिस्तानी आर्मी में क्लर्क बना और फिर मेजर। साल 1972 से 1983 तक कौशिक ने भारतीय ख़ुफ़िया अधिकारियों को कई बड़ी जानकारियां दीं। बाद में पाकिस्तानी सेना ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया। कौशिक का 47 साल की उम्र में पाकिस्तान की जेल में निधन हो गया। राजकुमार गुप्ता ने कौशिक की माँ और भाई से मिली जानकारी के आधार पर ये स्क्रिप्ट लिखी है।

 

Facebook Comments