अर्जुन रामपाल के जीजा पर एक एयर होस्टेस के ‘सेक्सुअल असॉल्ट’ का आरोप…..

एयरहोस्टेस की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने गिल के खिलाफ केस दर्ज किया है। गिल पर एयरहोस्टेस की न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देने का भी आरोप है। अर्जुन रामपाल की बहन और उनके पति सांताक्रूज के आनंद विला में रहते हैं। गिल का नाम बीते साल भी सुर्खियों में आया था तब मुंबई पुलिस ने उसे सट्टेबाजी के आरोप में गिरफ्तार किया था।हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के जीजा अमित गिल पर एक एयरहोस्टेस ने ‘सेक्सुअल असॉल्ट’ का आरोप लगाया है।

बता दें कि 29 मार्च को एक एयरहोस्टेस ने FIR दर्ज कराई थी जिसमें उसने बताया है कि पिछले साल दोनों एक होटल में एक दोस्त के जरिए मिले थे। एयरहोस्टेस की शिकायत के मुताबिक गिल ने एयरहोस्टेस को झांसा दिया कि उसकी पहुंच बहुत ऊपर तक है। साथ ही वो एयरहोस्टेस को दुबई में एक शख्स के पास फंसे उसके 5 लाख रुपये निकलवाने में मदद करेगा। साथ ही एयरहोस्टेस ने ये भी कहा है कॉमन फ्रैंड ने भी गिल के साथ मिल कर एयरहोस्टेस को धोखा दिया है। उसने कहा था कि 80 लाख रुपये का निवेश किया था और उसे बहुत अच्छा रिटर्न मिल रहा है। कॉमन फ्रैंड की बात पर भरोसा कर एयरहोस्टेस ने अपनी मां की 18 लाख रुपये की फिक्स्ड डिपॉजिट तुड़वा कर गिल को दे दिए। गिल के साथ कॉन्ट्रेक्ट पर एयरहोस्टेस ने बाकायदा हस्ताक्षर भी किए।

 

इसके बाद 2016 में एयरहोस्टेस की कई बार गिल के घर पर उससे मुलाकात हुई।  गिल ने एयरहोस्टेस की मां को 3 फीसदी रिटर्न दिलवाने का वादा किया। गिल ने एयरहोस्टेस को 18 लाख में से 12 लाख रुपये वापस भी किए। लेकिन बाकी 6 लाख रुपये नहीं लौटाए। एक साल तक गिल ने रकम नहीं लौटाई तो एयरहोस्टेस ने कहा कि वो पुलिस में शिकायत कर देगी।

एयरहोस्टेस के सख्त रुख अपनाने पर गिल ने उसे कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें भेजीं। आरोप है कि गिल ने ये तस्वीरें एयरहोस्टेस को ड्रिंक में नशीली दवा मिला कर पिलाने के बाद खींचीं थीं। एयरहोस्टेस ने आखिरकार सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई जिसे बाद में एफआईआर में तब्दील कर दिया गया। गिल के खिलाफ आईपीसी की धारा 328 (जहर के जरिए नुकसान पहुंचाना), 354 (यौन उत्पीड़न) और 506 (धमकी देना) के तहत केस दर्ज किया गया है।

 

Facebook Comments