साथ नहीं रहते अब अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी….

अर्जुन अपनी फैमिली के साथ कई बार स्पॉट किए गए जिसे देख सुजैन के साथ उनके रिश्ते को अफवाह बताया गया। अब एक बार फिर से अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी के बीच अनबन की खबरें आनी शुरू हो गई हैं। बताया जाता है कि अर्जुन और मेहर काफी दिन से अलग हैं और दोनों साथ नहीं रह रहे हैं। वैसे इसके पीछे की वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

ऋतिक रोशन और सुजैन के अलग होने के समय से ही अर्जुन और मेहर के बीच भी झगड़े की खबरें सामने आ रहीं थी। ऐसी भी खबरें आईं थी कि इसके पीछे अर्जुन और सुजैन के बीच नजदीकियां थी। दोनों के बीच क्लोजनेस की खबरें ऋतिक और सुजैन के तलाक के समय से ही आ रही थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है और दोनों एक दूसरे के साथ नहीं रह रहे हैं।

 

ऐसा भी माना जाता है कि दोनों ने अपनी बेटियों के चलते अपने रिश्ते को एक और मौका देने का फैसला किया था लेकिन बावजूद इसके दोनों के बीच तकरार खत्म नहीं हुई है। जिसके चलते दोनों एक दूसरे से अलग हो रहे है।
रिपोर्ट के मुताबिक अर्जुन ने घर छोड़ दिया है और वो कहीं और रह रहे हैं जबकि मेहर बेटियों के साथ रह रही है। ऐसा भी माना जाता है कि दोनों ने अपनी बेटियों के चलते अपने रिश्ते को एक और मौका देने का फैसला किया था लेकिन बावजूद इसके दोनों के बीच तकरार खत्म नहीं हुई है। जिसके चलते दोनों एक दूसरे से अलग हो रहे है।

Facebook Comments