आरोपी को भीड़ ने पीट पीटकर किया अधमरा, नशेड़ी ने सात लोगों को फावड़े से काट डाला

थाना कंकरखेड़ा के गांव जंगेठी में नशेड़ी युवक ने सात लोगों को फावड़े से काट डाला। एक बुजुर्ग की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर भी हमला किया गया। भीड़ ने आरोपी को पुलिस अभिरक्षा से छीनकर जमकर पीटा और अधमरा कर दिया। आरोपी और उसके परिवार के चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। ग्रामीणों ने दो घंटे तक लाश को नहीं उठाने दिया और बवाल कर दिया।

जंगेठी गांव में रतन सिंह शनिवार शाम करीब छह बजे अपनी दुकान पर बैठे थे। इसी दौरान गांव निवासी संजीव शर्मा शराब के नशे में धुत होकर फावड़ा लेकर आया और रतनसिंह पर हमला बोल दिया। फावड़े से कई वार किए और गर्दन काट दी। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बचाव करने के लिए परिवार के कुछ लोग दौड़े तो उन पर भी हमला कर दिया। आरोपी वहां से बाइक पर निकल भागा।

लोगों ने हत्या की सूचना पुलिस को दी। इसके कुछ ही दूरी पर आरोपी संजीव ने दोबारा एक बुजुर्ग हरपाल सिंह को घेर लिया और उन पर भी फावड़ से कई वार कर दिए। उनके सिर पर वार कर लहूलुहान कर दिया। इस बीच पुलिस यहां पहुंच गई। ग्रामीणों और पुलिस ने पकड़ने का प्रयास किया तो आरोपी ने उन पर भी हमला कर दिया। हमले में पांच अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने किसी तरह आरोपी को पकड़ा तो भीड़ ने पुलिस अभिरक्षा से छीनकर उसे जमकर पीटा।

पुलिस ने आरोपी और उसके पिता समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है। गंभीर रूप से घायल हरपाल को अस्पताल भेजा गया, जहां से दिल्ली रेफर किया गया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दूसरी ओर भीड़ ने रतनसिंह का शव गांव में रखकर दो घंटे तक हंगामा किया। एसपी सिटी समेत कई अधिकारी पहुंचे और मामला शांत कराया। आरोपी और उसके परिजनों के खिलाफ तहरीर दी गई है।

Facebook Comments