Buzz : फिल्मों के खतरनाक विलेन दिलीप को पुलिस ने किया अरेस्ट,नशे की हालत में ऑटो को मारी थी टक्कर

बॉलीवुड के खलनायक दिलीप ताहिल को खार पुलिस ने ड्रंक एंड ड्राइव के केस में गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुतबिक फिल्मों के विलेन ताहिर नशे में चूर गाड़ी चला रहे थे। जहां उन्होंने अपनी तेज रफ्तार कार को मोड़ते वक्त एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी थी। ऑटो में बैठी सभी सवारी घायल हो गयी, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता के तहत ड्रंक एंड ड्राइव, मोटर वाहन अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक रविवार की देर रात दिलीप ने नशे की हालत में कई वाहनों को टक्कर मार दी थी। दिलीप मुंबई के खार नगर से होकर गुजर रहे थे जहां उन्होंने ऑटो-रिक्शा को पीछे से टक्कर मार दी थी। ऑटो में जेनिता गांधी और गौरव चौघ नाम के दो पैसेंजर बैठे थे। इन पैसेंजर्स ने आरोप लगाया है कि एक्टर ताहिल ने टक्कर मारने के बाद मदद करने के बजाय वहां से भागने की कोशिश की,लेकिन गणपति विसर्जन की वजह से सड़क पर भीड़ थी तो वो ज्यादा दूर तक भाग नहीं पाये..और हमने उन्हें पकड़ लिया।

इतना ही नहीं जब पैसेंजर ने ताहिल को पकड़ लिया तो उन्हें गाड़ी से नीचे उतरने के लिए कहा गया लेकिन वो नहीं मानें… पैसेंजर्स ने उन्हें गाड़ी से उतारने की कोशिश की उन्होंने पैसेंजर्स को धक्का देना शुरू कर दिया। जैसे तैसे पुलिस को बुलाया गया..तब जाकर पुलिस ने ताहिर को हिरासत में लिया और कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। खुद मुंबई की खार पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि गाड़ी खुद दिलीप ताहिल चला रहे थे और वो नशे की हालत में थे। खार पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक्टर दिलीप को गिरफ्तार कर लिया गया था लेकिन बाद में उसे जमानत दी गई थी। उन्होंने कहा, “श्री ताहिल ने हमें खून के सेंपल देने से मना किया…लेकिन उनकी गाड़ी से शराब की बोतल बरामद हुई थी।

Facebook Comments