जूनियर फादर गिरफ्तार,छात्रा को अश्लील मैसेज भेजने वाला…..

 इस बारे में अलवर के अरावली विहार पुलिस थाना प्रभारी शीशराम मीणा ने बताया कि अलवर के सेंट एंसलम स्कूल के वाइस प्रिंसिपल एवं कोऑर्डिनेटर जार्जिश बिट्रो नौवीं कक्षा की छात्रा को रोज एसएमएस भेज कर परेशान करता था.इस बात को लेकर स्कूल में परिजनों ने हंगामा भी किया था. बाद में बिट्रो के खिलाफ स्कूल की पीड़ित छात्रा ने परिजनों के साथ आकर आपत्तिजनक मैसेज भेजने का मुकदमा दर्ज कराया था.पुलिस शिकायत के बाद जूनियर फादर स्कूल से फरार होकर अपने मूल स्थान कन्याकुमारी भागने की फ़िराक में था.

 आज कल देश भर ने लड़कियों के साथ दुष्कर्म और छेड़छाड़ की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है.इन घटनाओं में साधु, संत, मौलवी और फादर भी शामिल पाए गए हैं.

ताज़ा मामला राजस्थान के अलवर का सामने आया है, जहां सेंट एंसलम स्कूल के जूनियर फादर को एक नवीं क्लास की छात्रा को आपत्तिजनक मैसेज भेजने के आरोप में गुरुवार को गिरफ्तार किया गया है.

बता दें  कि उसकी गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित की गई.टीम ने उसके मोबाइल की लोकेशन ट्रेस कर उसे दौसा में पकड़ लिया.वह दौसा होता हुआ जयपुर से सीधा कन्याकुमारी के लिए जाने की योजना बना रहा था.लेकिन उसके पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पीड़ित छात्रा के धारा 164 में बयान दर्ज कराने के बाद उसे आज सक्षम अदालत में पेश किया जाएगा. उधर, इस घटना के सामने आने के बाद स्कूल प्रबंधन ने आरोपी जूनियर फादर को पद से हटा दिया है.

 

Facebook Comments