अर्शी खान ने किया बड़ा खुलासा big boss के घर से सम्बन्धित ….

आपको बता दे अर्शी खान बिगबॉस में आने के बाद से ही मशहूर हो गई है. बिगबॉस-11 को तो काफी ज्यादा विवादित और चर्चित सीजन था अब तो जल्द ही बिगबॉस के 12वें सीजन को लाने की भी तैयारी की जा रही है.

बिगबॉस सीजन-11 को खत्म हुए काफी समय हो गया है लेकिन इसके चर्चे अब तक चलते ही आ रहे है. हाल ही में बिगबॉस-11 की एक्स कंटेस्टेंट और आवाम की जान अर्शी खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमे अर्शी ने बताया कि बिगबॉस के घर में शराब बनाई जाती थी. जी हाँ… अर्शी खान ने बिगबॉस के घर के कुछ ऐसे सीक्रेट शेयर किये है जिसे सुनकर शायद आप भी चौक जाएंगे.

उन्होंने बताया कि, शो के ही कंटेस्टेंट सब्यसाची सत्पथी ने एक बार बिगबॉस के घर में शराब बनाने की कोशिश की थी. जब बिगबॉस को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने सभी को खूब डाट लगाई, इतना ही नहीं इसके बाद सभी कंटेस्टेंट की लैब में ले जाकर जाँच भी की गई थी. अर्शी ने बताया कि उस दिन तो वाकई में सभी लोग शराब पी लेते.

अर्शी आगे कहती है कि यदि कभी बिगबॉस के घर में शराब पीने की इजाजत मिल जाए तो वहां मर्डर के कई केस भी दर्ज हो सकते है. अर्शी का कहना है कि बिगबॉस के घर में सभी लोग एक-दूसरे के दुश्मन होते है. उन्होंने आगे ये बताया कि वहां सिर्फ कंटेस्टेंट को स्मोकिंग करने की ही इजाजत मिलती है.

 

Facebook Comments