अरुणोदय सिंह -पत्नी को कंधे पर बैठाकर ले जाते नजर आए

बॉलीवुड फिल्म ‘ब्लैकमेल’ अभी कुछ समय पहले ही आई और इस फिल्म को दृश्को द्वारा पसंद भी किया गया. इस फिल्म में इरफ़ान खान ने मुख्य भूमिका निभाई और उनके किरदार को काफी पसंद भी किया गया. इरफ़ान खान के साथ ही इस फिल्म में अरुणोदय सिंह भी नजर आए, जिनका हाल ही में एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा हैं. जी हाँ, इन दिनों अरुणोदय सिंह का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो में अरुणोदय सिंह अपनी पत्नी को अपने कंधे पर बिठाएं घूमते हुए नजर आ रहे हैं.

खबर यह है कि इस वीडियो में अरुणोदय सिंह ने अपनी वाइफ ली एल्टन को कंधे पर बिठाया हुआ हैं और यह दृश्य एक पार्टी का है, जहां वह दोनों गए हुए थे. एक पार्टी के दौरान थोड़ी दूर चलने के बाद अरुणोदय की पत्नी तक गई जिस वजह से अरुणोदय ने उन्हें पीठ पर उठा लिया और कार तक ले जाते नजर आए.

इसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और पसंद भी किया जा रहा हैं. आप सभी को बता दें कि अरुणोदय ने कई समय तक एल्टन को डेट करने के बाद उनसे शादी कर ली. एल्टन एक शेफ हैं और गोवा स्थित Puffu केफे की मालकिन हैं. एल्टन को एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है इसी वजह से वह इंडस्ट्री से दूर हैं.

Facebook Comments