नहीं लगेगी अब दांतो में लिप्सटिक…तो आजमाएं ये आसान टिप्स, दांतों से लिपस्टिक रहेगी दूर

ऐसा कई लड़कियों के साथ होता है कि होंठो पर लगाते समय Lipstick दांतो पर लग जाती है। जिससे कभी-कभी लोगों के सामने शर्मिंदा भी होना पड़ता है। ऐेसे में कई बार ये परेशानी का कारण बन जाता है और आपका ध्यान हमेशा इसी तरफ रहता है। ऐेसे में आज हम कुछ टिप्स बता रहे हैं, जिससे आप लिपस्टिक को दांतों से दूर रख सकते हैं।

हो सके तो matte Lipstick का इस्तेमाल करें। ये Lipstick इधर-उधर नहीं फैलती है। अगर आपके दांतों में लिपस्टिक लग जता है तो आपके लिए अच्छा होगा कि आप क्रीम और सैटिन लिप कलर्स से दूर रहें

lipstick tricks

दांतों में लिपस्टिक लग जाने के बाद मुंह में कोई भी उंगली डालें। इससे फैली हुई Lipstick उंगली से बाहर आ जाती है। इसके अलावा लिप लाइनर लगाने से Lipstick लाइन के बाहर नहीं जाती और दांत में भी नहीं फैलती।

Lipstick दांतो पर लगा जाने के बाद होठों के बीच टिश्यू पेपर रखें। इससे दांतों पर लिपस्टिक का दाग नहीं लगता। लिप ब्रश से एकदम अच्छे से Lipstick लगती है और दांत में दाग भी नहीं लगते।

Lipstick लगाने से पहले अपने होठों को अच्छी तरह से रगड़ लें। अगर होंठ मुलायम नहीं है तो Lipstick बह जाती है। मैट से भी अच्छा लिक्विड मैट होता है। इस Lipstick में शाइन होता है और यह लंबे समय तक रहता है।

कई महिलाओं की ये आदत होती है कि ज्यादा समय तक लिप्सटिक टिकी रहे इसके लिए वो कई सारे कोट लगाती हैं। लेकिन ऐसा करना गलत है। लिपस्ट‍िक का पहला कोट लगाने के बाद उसे हल्का करना भी जरूरी है। इससे लिपस्टिक जम जाती है और इसके फैलने का डर भी नहीं रह जाता। अब आप चाहें को लिप्सटिक को डार्क दिखाने के लिए एक कोट और लगा सकती हैं। अपने होंठो पर उंगलियों से हल्का पाउडर लगाएं। इससे लिपस्ट‍िक पूरी तरह सेट हो जाएगी।

Facebook Comments