आशुतोष राणा ने ऋषि कपूर के बारे में कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड की पिंक गर्ल तापसी पन्नू अपनी नयी फिल्म को जल्दी ही रिलीज़ करने वाली हैं जिसका ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है. जी हाँ, आपको बता दें, तापसी पन्नू ‘मुल्क’ में दिखाई देंगी जिसमें वो एक वकील बनी हैं. इस फिल्म में तापसी के साथ बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर भी शामिल हैं. फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है क्योंकि फिल्म में सामाजिक और आतंकी गतिविधियां बताई गई हैं. ट्रेलर से ये कहा जा सकता है कि फिल्म काफी हिट होने वाली है.

ऋषि कपूर और तापसी पन्नू के साथ फिल्म में आषुतोश राणा भी नज़र आने वाले हैं. इसी फिल्म को लेकर आशुतोष ने ऋषि कपूर को लेकर एक ब्यान दिया है जिसे हम बता देते हैं. आशुतोष ने बताया कि ऋषि कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करना उनके लिए बहुत ही गर्व की बात है और ऋषि कपूर के साथ काम करके काफी खुश भी हैं. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि वो हमेशा से ही ऋषि कपूर के साथ काम करना चाहते जो मौका उन्हें इस फिल्म से मिला. आशुतोष राणा को आप जानते ही हैं जो अपने आप में ही एक बेहतरीन कलाकार हैं.

आशुतोष ने ऋषि के साथ काम करने को लेकर बताया कि ‘ऋषि कपूर के साथ काम करना सपना सच होने जैसा है. उनके साथ काम करके काफी कुछ सीखने का मौका मिला. उनसे अभिनय की बारीकियों के बारे में भी काफी कुछ जानने को मिला है.’ इनकी बातों से ये लगता है कि वो ऋषि के साथ काम करने के लिए काफी समय से तलाश में थे और अब जा कर उनकी ये तलाश खत्म हुई है. बता दें इस फिल्म में तापसी पन्नू और ऋषि कपूर के अलावा रजत कपूर, मनोज पाहवा और नीना गुप्ता जैसे शानदार कलाकार हैं. फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है और इसके निर्माता दीपक मुकुट हैं. फिल्म 3 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी.

Facebook Comments