शर्मनाक हार के बाद भड़के पंजाब के कप्तान…..

आईपीएल सीजन-11 के 48वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 10 विकेट से करारी शिकस्त देकर प्लेऑफ की ओर एक और कदम बढाया है। वहीं इस हार के बाद अब पंजाब की टीम के लिए प्लेऑफ की दौड़ में और ज्यादा मुश्किल हो गई है।

आरसीबी की टीम ने पंजाब को हराकरा इस सीजन की पांचवी जीत दर्ज की है जबकि पंजाब की यह छठी हार है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुए मैच में आरसीबी ने पंजाब पर विराट जीत दर्ज की। इस हार के बाद अब पंजाब के कप्तान अश्विन अपनी टीम के खिलाड़ियों पर भड़ गए हैं।

रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर ने अब तक इस सीजन में 12 मैच खेले है जिसमें से उसे 7 मैचों में हार मिली है और 5 मैच उन्होंने जीते है। जबकि किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने 12 में से 6 मुकाबले जीते है और 6 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में अब पंजाब को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अगले दोनों मुकाबले जीतने होंगे। जबकि आरसीबी की टीम को अपने अगले दोनों मुकाबले जीतने के साथ ही बाकि टीमों की हार जीत पर भी निर्भर रहना होगा।

आरसीबी के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद पंजाब के कप्तान अश्विन ने कहा कि यह हमारे लिए शर्मनाक हार है। अश्विन ने कहा कि इस हार की वजह से हमारी रन रेट काफी डाउन हो गई है। उन्होंने अपने खिलाड़ियों को सलाह दी कि अब हमारी टीम को जागने की जरूरत है। हमें आने वाले मैचों में बड़ी जीत दर्ज करनी होगी। तभी हम प्लेऑफ में पहुंच सकते है।

अश्विन ने कहा कि हमारी टीम ने इस सीजन में कभी भी 20 ओवर में 3 या 4 विकेट नहीं गंवाए। लेकिन बैंगलोर के गेंदबाजों के आगे हमारे बल्लेबाज फेल हो गए। उन्होंने कहा कि अभी तक हमें ऐसी हार नहीं मिली थी। अब हमें घटती रन पर नजर डालने की जरूरत है। अश्विन ने कहा कि अब अगले 2 मैचों में हमें चेन्नई और मुंबई के खिलाफ अपना प्रदर्शन हर हाल में सुधारना होगा।

 

Facebook Comments