दिव्यांका की इस तस्वीर को देखकर लोगों को हुआ असली गर्मी का एहसास…..

दिव्यांका ने इस गर्मी से बचने के लिए एक नया तरीका निकाला ताकि वो अच्छे से शूट भी कर सके और उनकी तबियत भी ख़राब ना हो. अब दिव्यांका जब भी आउटडोर में शूट करती है तो वो हर 20 से 30 मिनट के बीच जूस, कोल्ड कॉफी या फिर पानी पीती रहती है ताकि उनके अंदर एनर्जी बनी रहे.  

गर्मी के मौसम में तो चिलचिलाती धुप से हर कोई परेशान रहता है. आम लोग तो गर्मी से परेशान रहते ही है इसके साथ ही सेलिब्रिटी भी इस गर्मी से काफी ज्यादा परेशान रहते है. ऐसे ही छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी का भी गर्मी से बुरा हाल हो गया. कई बार सेलिब्रिटीज को बिना एसी और पंखे के ही शूट करना होता है और इस दौरान उनका गर्मी के मारे बुरा हाल हो जाता है. दिव्यांका का भी सेट पर बिना पंखे और कूलर के बुरा हाल हो गया और उन्होंने फिर इसके खिलाफ सवाल उठाया.

दिव्यांका ने जब गर्मी को लेकर सवाल किया तो शो की टीम ने इसके जवाब में कहा कि, सेट पर कई सारे कैमरे लगे होते है जिसके कारण गर्मी दोगुना बढ़ जाती है. ऐसे में जब आउटडोर शूट करना हो तो हालत और ज्यादा ख़राब हो जाती है क्योकि आउटडोर शूट में सिर्फ वैनिटी वैन ही एकमात्र सहारा रहती है इसके अलावा वहां गर्मी से बचने के लिए और कुछ नहीं होता है. वैसे दिव्यांका को आउटडोर शूट बहुत पसंद है लेकिन इतनी ज्यादा गर्मी के कारण उनकी तबियत ख़राब होने लगी.

दिव्यांका ने इस गर्मी से बचने के लिए एक नया तरीका निकाला ताकि वो अच्छे से शूट भी कर सके और उनकी तबियत भी ख़राब ना हो. अब दिव्यांका जब भी आउटडोर में शूट करती है तो वो हर 20 से 30 मिनट के बीच जूस, कोल्ड कॉफी या फिर पानी पीती रहती है ताकि उनके अंदर एनर्जी बनी रहे. दिव्यांका ने ये भी कहा कि मुंबई में अभी थोड़ी बारिश हो गई जिसके कारण उन्हें राहत मिली है. वैसे दिव्यांका के इस तरीके को देखकर ये तो साबित हो ही गया कि मुसीबत चाहे कैसी भी हो लेकिन वो अपने काम पर इसका प्रभाव नहीं पड़ने देती है.

Facebook Comments