16 सितम्बर को इन राशियों की होंगी सभी मुरादे पूरी, शनिदेव है अति प्रसन्न

मेष, कर्क, मकर : परिवार के सदस्यों के साथ आपका रिश्ता भी अच्छा होगा। व्यवसाय से संबंधित कई लाभ प्राप्त होंगे। नौकरीपेशा लोगों को शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। आज अपने उद्देश्यों को प्राप्त करने में मदद मिल सकती है। आपकी प्यार से जुडी हर समस्या बहुत जल्द पूरी हो सकती है। आप जिसे प्यार करते है उनकी तरफ से आपको प्रेम प्रस्ताव मिलना भी संभव है।

वृषव, धनु, मीन : कोई भी काम शुरु करने से पहले बुजुर्गों से आशीर्वाद जरूर लें। आय में वृद्धि हो सकती है और कोई अच्छा समाचार मिल सकता है। अफसरों का सहयोग मिलेगा। प्रियजनों से भेंट संभव होगी।शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। आपको कोई सुखद समाचार मिलेगा। भाग्यवश रूके काम में तेजी आएगी।

मिथुन, वृश्चिक, तुला : नये काम की शुरूआत करने के लिए आज का दिन शुभ है। परिवार के साथ समय बिताने से मन प्रसन्न रहेगा। व्यापार, बिजनेस अच्छे चलेंगे। किसी अच्छे स्थान पर घूमने जा सकते हैं। आपके द्वारा आने वाले बहुत सारे पैसे आपके करियर में नई ऊंचाइयों को प्राप्त करेंगे। आपका रुका हुआ धंधा फिर से तरक्की के मार्ग पर चलने लगेगा।

सिंह, कन्या, कुंभ : धनलाभ होने से मन में ख़ुशी का अनुभव होगा, जीवनसाथी के साथ प्रेम सम्बन्ध मजबूत होंगे। परिवार का भरपूर सहयोग और स्नेह मिलेगा, कार्यों में आ रही रुकावटें दूर होगी। घर में किसी मेहमान के आगमन से घर में ख़ुशी का माहौल रहेगा, आय में वृद्धि होगी। पद प्रतिष्ठा के साथ आय में भी वृद्धि होगी।

Facebook Comments