सड़क हादसे में युवक की गई जान से भड़के लोग ….

जिले में सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो जाने के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। गुस्साए लोगों ने पुलिस थाना पर हमला बोल दिया। इस दौरान लोगों ने पथराव भी किया और थाना परिसर में खड़ी गाड़ियों में आग लगा दी।

पत्थरबाजी में कई पुलिसकर्मी घायल हए हैं। काफी समझाने के बाद भी जब लोगों ने पथराव करना बंद नहीं किया तो मजबूरन पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी। एसपी ने लोगों द्वारा पत्थराव करने की पुष्टि की है।

जानकारी के मुताबिक बारुण थाना क्षेत्र में एक गाड़ी की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। लोगों को गुस्सा पुलिस पर फूट पड़ा। लोगों का कहना है कि ये कोई पहली घटना नहीं है। पहले भी ऐसे हादसे होते रहे हैं। इसका एक बड़ा कारण सोन नदी से बालू लोड जा रहे ट्रैक्टर हैं। बावजूद इसके प्रशासन हाथ-पर-हाथ धरे बैठा है।

अधिकांश ट्रैक्टर पर बालू ऊपर से ढ़के नहीं होते हैं। तेज रफ्तार में जब ट्रैक्टर चलता है तो बालू सड़क पर उड़ता है। इससे बाइक चालकों को इससे काफी परेशानी होती है। दुर्घटना की संभावना ऐसे में ज्यादा बढ़ जाती है। स्थाानीय लोगों ने इस मामले में प्रशासन से हस्तोक्षेप करने की कई बार गुहार लगाई थी। लेकिन प्रशासन की ओर से ध्याान नहीं दिया गया।

गुरुवार को युवक की मौत के बाद स्थागनीय लोग आक्रोशित हो गए और थाने पर हमला कर दिया। वाहनों में तोड़फोड़ की और उन्हेंं आग के हवाले कर दिया। कई थानों की पुलिस स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पहुंच चुकी है। एसपी खुद पल-पल की जानकारी ले रहे हैं।

Facebook Comments