नाराज बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड के पेट में भोंका तलवार…..

दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में एक 21 वर्षीय लड़की पर उसके पूर्व प्रेमी ने तलवार से हमला कर दिया। वजह सिर्फ इतनी थी कि लड़की ने बॉयफ्रेंड हरीकांत से ब्रेकअप कर लिया था। लड़की अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है। डॉक्टर्स का कहना है कि तलवार युवती के पेट को चीरती हुई पीठ तक निकल गई है। इससे कई अंदरूनी चोटें आई हैं। वहीं आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक जब लड़की की मां ने उसे देखा तो खून से लथपथ तड़प रही थी। लड़की की मां ने फौरन इस घटना की सूचना पुलिस को दी। लड़की की मां ने पुलिस को बताया कि हरि कांत घर पर सात बजे आया था। दोनों ने करीब दो घंटे तक बात की इसके बाद हरिकांत चला गया। उसके बाद लड़की ने अपने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया।

परिजनों ने बताया कि रात करीब 9.30 बजे हरिकांत वापस आया और युवकी को बाहर निकलने के लिए बोलने लगा। उसके बाद दोनों ने बालकनी में कुछ देर बात की और जब हरिकांत नीचे उतरा तो उसके हाथ में खून से सनी तलवार थी। उसने आवाज उठाने पर जान से मारने की धमकी दी।

लड़की के परिजनों का कहना है कि उसका और हरिकांत का तीन सालों से अफेयर चल रहा था। लड़के ने शादी का वादा किया था और उसके बाद से ही घरवालों से मिलने आता रहता था। एक दिन लड़की को पता चला कि हरिकांत शादीशुदा है और उसका तलाक होने वाला है। इसके बाद लड़की ने बातचीत बंद कर दी और ब्रेकअप करने का फैसला किया।

Facebook Comments