जानिये आखिर क्यों ?शादीशुदा मर्दों पर लड़कियां हो जाती हैं लट्टू….

कई ऐसी लड़कियां होती हैं जो शादीशुदा लड़कों की तरफ ज्यादा अट्रैक्ट होती हैं। इस वजह से कई बार लड़के इस सोच में पड़ जाते हैं कि आखिर किस वजह से लड़कियां शादीशुदा मर्दों की तरफ आकर्षित होती हैं। हाल ही में हुई रिसर्च में इस बात का खुलासा हुआ है कि किस वजह से लड़कियों का झुकाव शादीशुदा मर्दों की तरफ ज्यादा क्यों होता है।

मेच्योरिटी

कुंवारे लड़कों की तुलना में शादीशुदा मर्द ज्यादा मेच्योर होते हैं। लड़कियां ज्यादातर ऐसे लड़कों को पसंद करती हैं जो ज्यादा मेच्योर होते हैं। लड़कियां ऐसे लड़कों को पसंद करती हैं, जो उन्हें सही चीज के लिए गाइड करें।

केयरिंग

जिम्मेदारी होने के कारण शादीशुदा मर्द धीरे-धीरे केयरिंग हो जाते हैं। ऐसे में वह कुंवारे लड़कों की तुलना में ज्यादा केयरिंग होते हैं और पार्टनर की फीलिंग्स का ध्यान रखते हैं।

इम्प्रेस करना

शादीशुदा लड़के काफी मेच्योर होते हैं और उन्हें पार्टनर को इंप्रेस करना अच्छे से आता है। लड़कों को इंप्रेस करने का तरीका लड़कियों को पसंद आने की वजह से वह शादीशुदा लड़कों की तरफ ज्यादा इंप्रेस होते हैं।

सेटल
अक्सर ऐसा होता है कि शादीशुदा मर्द परिवार की जिम्मेदारियां उठाने के चलते सेटल हो जाता है। वह अपना करियर बना चुके होते हैं, जबकि लड़के जॉब और करियर की चिंता से परेशान रहते हैं और पार्टनर को टाइम नहीं दे पाते।

Facebook Comments