महिला ने काट दिया शिश्न ,कर रहा था दुष्कर्म की कोशिश….

उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ यौन उत्पीड़न की घटनाएं बढ़ती जा रही है, यूपी प्रशासन इस पर लगाम लगाने में नाकाम रहा है, ऐसे में एक महिला ने खुद ही यह भार सँभालते हुए अपराधी को कड़ा दंड दे डाला. यह घटना इटावा के बसरेहर थाना क्षेत्र के एक गांव की है. जहां अपनी ही चाची से दुष्कर्म की कोशिश कर रहे भतीजे को, चाची ने ऐसा सबक सिखाया कि अब वो दुष्कर्म के बारे में सोच भी नहीं पाएगा.

मंगलवार देर रात भतीजा मनोज कुमार, दुष्कर्म की नियत से चाची के घर में घुस आया, उसके बाद वो महिला के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म की कोशिश करने लगा, लेकिन महिला ने हिम्मत दिखते हुए उसका कड़ा विरोध किया और पास ही पड़े एक धारदार चाकू से उसका शिश्न काट दिया. इसके बाद खुद महिला घायल भतीजे को पेड़ से बांधकर पुलिस थाने पहुंच गई. जहां महिला ने सारी आपबीती बता दी.

पुलिस ने घटना स्थल पर पहुँच कर पहले घायल युवक को उपचार के लिए सैफई मेडिकल कॉलेज में दाखिल कराया, तथा युवक के परिजनों को भी सूचित किया, जिससे युवक के परिजन भी अस्पताल पहुँच गए. काफी खून बहने से युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है. महिला की शिकायत पर आरोपी मनोज कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 354क और 323 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Facebook Comments