एक्टर आशिम खेत्रपाल की बेटी फिल्मों में एंट्री करने जारी है….

खबर है कि जल्द ही बॉलीवुड में एक और नया चेहरा शामिल होने वाला है और वो चेहरा कोई और नहीं बल्कि टीवी शो ‘शिर्डी साईबाबा’ के निर्माता व एक्टर आशिम खेत्रपाल की बेटी का है. जी हाँ, जल्द ही आप सभी आशिम खेत्रपाल की बेटी आरती खेत्रपाल को फिल्मों में देख सकेंगे, अभी तक यह फाइनल नहीं हुआ है कि आरती खेत्रपाल किस फिल्म से डेब्यू करने वाली है लेकिन यह फाइनल हो चुका है कि वह जल्द ही फिल्मों में नजर आएंगी.

 

आरती की बात की जाए तो वह एनडीटीवी के ‘ गो डिजिटल’ में एंकरिंग करते हुए नजर आ चकी है इसी के साथ वह और भी कार्यक्रमों में एंकरिंग कर चुकी हैं और वीडियोस और एलबम्स में काम कर चुकी हैं. आरती को आप सभी ने कई टीवी ADS में भी देखा ही होगा. जल्द ही उन्हें फिल्मों में देखना एक बहुत ही रोमांचक बात है. आरती ने अब तक छोटे पर्दे पर अपने जलवे दिखाएं है और अब जल्द ही वह बड़े पर्दे पर धमाकेदार एंट्री करने वाली हैं.

 

आरती ने फिल्मों में काम करने से पहले ही यह तय किया है कि वह ग्लैमरस रोल तो प्ले करेंगी लेकिन एक लिमिट तक लिमिट के आगे जाने का उनका कोई इरादा नहीं है. उन्होंने कहा है कि अगर फिल्म अच्छी होगी तो उसमे किसी सेक्सी सीन की जरूरत नहीं होगी. आरती जल्द ही फिल्मों में आना चाहती है और हिट होना चाहती हैं.

Facebook Comments