इस एक्ट्रेस को नहीं पहचान पाई पब्लिक,फोटो हुईं वायरल….

2004 में आई फिल्‍म ‘टार्जन: द वंडर कार’ में भी आयशा टाक‍िया कमाल की लग रही थीं।। बेहद खूबसूरत और बेहद चुलबुली एक्ट्रेस आयशा आजकल लाइमलाइट से दूर हैं। टारजन से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने वाली एक्ट्रेस आयशा टाक‍िया प‍िछले 7 सालों से फ‍िल्‍मों से दूर हैं।

आयशा मुंबई में रहती हैं और उनका एक बेटा है। हाल ही में आयशा मार्केट में नजर आईं तो उनको पहचानना मुश्‍क‍िल हो गया। आयशा काफी बदल चुकी हैं। पर्दे पर हमेशा फ‍िट द‍िखने वाली आयशा का वजन बढा हुआ द‍िख रहा है।

आयशा की लास्‍ट फ‍िल्‍म मोड थी जो 2011 में आई थी। अपने कर‍ियर में लगभग 21 फ‍िल्‍मों में काम करने वाली आयशा ने सलमान खान के साथ भी काम क‍िया है, लेक‍िन आजकल वो कुछ अलग द‍िखने लगी हैं। आयशा टाक‍िया की शादी 2009 में फरहान आजमी से हुई थी ज‍िसके बाद वो लाइमलाइट से धीरे धीरे दूर होती चली गईं।

आजकल आयश पब्‍ल‍िक प्रोग्राम्‍स में भी नहीं द‍िखाई देती हैं। हालांक‍ि आयशा के चाहने वाले उनके कमबैक का इंतजार कर रहे हैं। आयशा को उनकी पहली फ‍िल्‍म टारजन के ल‍िए फ‍िल्‍मफेयर और आइफा अवॉर्ड से नवाजा गया था।

इसके बाद आयशा ने द‍िल मांगे मोर, सोचा ना था, शादी नंबर 1, शादी से पहले, डोर, सलाम ए इश्‍क जैसी कई फ‍िल्‍मों में अपनी एक्‍ट‍िंग से प्रभावित किया था।

आयशा ने अपने करियर में सलमान खान के साथ फिल्‍म वांटेड और सलाम ए इश्‍क में काम क‍िया था। इसके अलावा आयशा अजय देवगन और संजय दत्‍त के साथ भी काम कर चुकी हैं।

 

Facebook Comments