BA पास भी नहीं हैं आपके चहिते ये बॉलीवुड सेलेब्स

क्या आप जानते हैं आपके चहेते स्टार, सलमान, अक्षय कुमार कितने पढ़े लिखे हैं? अगर नहीं तो चलिए हम आपको बताते हैं आज सबके बारे में।

सलमान खान
हमारे बजरंगी भाईजान ने नेशनल कॉलेज, बांद्रा से अपनी पढ़ाई शुरू की लेकिन बॉलीवुड में आगाज के बाद वह बीच में छूट गई।

दीपिका पादुकोण 
अपने कूल लुक और स्‍टाइल के लिए फिल्‍म जगत में जगह बनाने वालीं ‘तमाशा गर्ल’ दीपिका ने बंगलुरू के माउंट कारमेल में एडमिशन लिया था, लेकिन मॉडलिंग असाइमेंट में बिजी रहने के चलते उन्‍हें पढ़ाई बीच में छोड़नी पड़ी। इसके बाद उन्‍होंने इग्‍नू से शॉट टर्म कोर्स के लिए आवेदन किया लेकिन इसे भी बीच में छोड़ना पड़ा।


करीना कपूर
कॉलेज टाइम में वकील बनना चाहती थीं। उन्‍होंने मि‍ठीबाई कॉलेज, मुंबई में एडमिशन भी लिया लेकिन रिफ्यूजी फिल्‍म में ब्रेक मिल जाने के बाद वह इतनी व्यस्त हो गईं कि पढ़ाई पूरी नहीं कर पाईं।

सोनम कपूर
स्‍टाइल के लिए चर्चा में रहने वाली सोनम ने 12वीं तक पढ़ाई पूरी की है। हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरान उन्‍होंने बताया कि ग्रेजुएशन पूरी नहीं कर पाने का उनको बेहद अफसोस है और वह जल्‍द ही इसे पूरी करना चाहती हैं।

करिश्‍मा कपूर
अपनी अदाकारी से नए कीर्ति‍मान गढ़ने वाली करिश्‍मा ने ‘प्रेम कैदी’ फिल्‍म से अपने फिल्‍मी सफर की शुरुआत की थी। उस समय वह महज 16 साल की थीं। बॉलीवुड में व्‍यस्‍तता के चलते उन्‍होंने अपनी स्‍कूलिंग भी बी

अक्षय कुमार

मिस्‍टर खिलाड़ी के नाम से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले अक्षय ने मार्शल आर्ट सीखने के लिए अपना कॉलेज लाइफ को

ऐश्‍वर्या राय
अपनी खूबसूरती से देश ही नहीं दुनिया में भी लोगों को दीवाना बनाने वाली ऐश ने 1994 में मिस वर्ल्‍ड बनने के बाद अपनी पढ़ाई अधूरी छोड़ दी। उनका सपना आर्किटेक्‍ट बनने का था।

Facebook Comments