बागी 2-बॉक्स-ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई, 175 करोड़ रुपये की कमाई

बॉलीवुड के नए डांस किंग टाइगर श्रॉफ की हालिया रिलीज फिल्म बागी 2 ने एक 11 दिन में रिकॉर्ड बना दिए हैं। फिल्म ने भारतीय बाजार और ओवरसीज बिजनेस मिलाकर कुल 215 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, बागी 2 ने 25 करोड़ 10 लाख रूपये से शानदार ओपनिंग ली थी। फिल्म ने पहले हफ्ते में 112 करोड़ 85 लाख रुपये का कलेक्शन किया। देशभर में बॉक्स ऑफिस पर 11 दिनों में बागी 2 ने 175 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। ब

ता दें कि टाइगर ने साबिर खान द्वारा निर्देशित ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद टाइगर तीन और फिल्मों में नजर आए, लेकिन कोई भी फिल्म 100 करोड़ क्लब में एंट्री ना मार सकी।

 

टाइगर की हालिया रिलीज फिल्म ‘बागी 2‘ से हर किसी को उम्मीद थी कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई करेगी, हालांकि इस फिल्म ने ट्रेड की उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन ही किया और अब यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म की अब तक की कमाई के बारे में जानकारी दी है।

 

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन जाने माने कोरियोग्राफर अहमद खान ने किया है। इस फिल्म में टाइगर के अपोजिट दिशा पटानी हैं और फिल्म में दोनों की केमेस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है। हालांकि टाइगर की डांसिग और एक्शन ही फिल्म में ज्यादा है। वहीं फैंस को फिल्म के एक्शन सीन्स में टाइगर ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है। बता दें कि फिल्म में टाइगर और दिशा के अलावा मनोज बाजपेयी, प्रतीक बब्बर, रणदीप हुड्डा, दीपक डोबरियाल और दर्शन कुमार ने महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है।

 

Facebook Comments