दुनियाभर में तहलका मचाने वाले बाहुबली ने पूरा किया ये कारनामा…

 10 जुलाई 2015 को रिलीज हुई सुपरस्टार प्रभास अभिनीत ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ एक ऐसी फिल्म थी जिसने अपनी रिलीज के साथ फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था और इसी के साथ फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर अपने शानदार तीन साल पूरे कर लिए है।

फिल्म में प्रभास की एक्टिंग से लेकर सिनेमेटोग्राफी हर चीज इतनी लाजवाब थी कि फिल्म को आलोचकों से लेकर जनता जनार्दन द्वारा खूब पसंद किया गया था जिसकी गवाही फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन खुद अपनी जुबानी बयां कर रहा था।
Navodayatimesइस फिल्म ने साउथ के सुपरस्टार प्रभास को रातों रात इंटरनेशनल स्टार बना दिया जिनका डंका अब सिर्फ साउथ की फिल्मों तक सीमित नहीं था बल्कि प्रभास ने अपने दमदार अभिनय से पूरी दुनिया को अपना दीवाना बना लिया था।

Navodayatimes
साल 2015 में रिलीज हुई ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ एक बेहतरीन और यादगार फिल्म है और ये ही वजह है कि रिलीज के तीन साल बाद भी यह फिल्म अभी तक दर्शकों के जहन में तरोताजा है जिसे भूल पाना नामुमकिन है।

बाहुबली की दो किस्तों के साथ जनता जनार्दन का मनोरंजन करने के बाद, प्रभास अब अपनी आगामी फिल्म ‘साहो’ के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं।

गुलशन कुमार की टी-सीरीज और भूषण कुमार और यूवी क्रिएशन प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत, ‘साहो’ का निर्माण वामसी और प्रमोद द्वारा किया गया है। सुजीत द्वारा लिखित और निर्देशित ‘साहो’ अगले साल बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

Facebook Comments