हैवानियत की हदें पार : 14 साल की बेटी से बाप ने किया बलात्कार :(

पिता-पुत्री के पावन रिश्ते को दागदार करने वाली एक घटना प्रकाश में आई है। पुलिस ने नाबालिग बेटी की अस्मत लूटने वाले बाप को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि वह तीन महीने से किशोरी का यौन उत्पीडऩ कर रहा था। पीडि़ता की मां ने अपने पति के खिलाफ बुधवार शाम जिंजी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। केस के जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपी तीन बेटियों का बाप है।

छह महीने पहले पत्नी से हुए झगड़े के बाद दम्पती में बोलचाल बंद हो गई। हालांकि दोनों एक ही घर में रहते थे। घर के एक हिस्से में आरोपी अपनी मां के साथ बसा था तो दूसरे में उसकी पत्नी ३ बेटियों के साथ रहती थी।

पीडि़ता का बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने बताया कि २५ सितम्बर को आरोपी बाप ने यह काण्ड किया। उस दिन दो साल की बेटी के साथ पीडि़ता की मां मजदूरी पर निकल गई थी। दूसरी बेटी घर के बाहर खेल रही थी और बड़ी बेटी घर में अकेली थी।

आरोपित ने दूसरी बेटी को पास की एक दुकान पर भेजा और बड़ी बेटी का यौन शोषण किया। इस कुकृत्य के बाद उसने बेटी को जान से मारने की धमकी दी और कई बार उसे कथित रूप से हवस का शिकार बनाया। एक जनवरी को भी बाप ने जब बेटी के साथ दुराचार किया तो वह मारे दर्द के सिहर उठी और उसने दुखड़ा मां को सुनाया। उसकी मां ने बुधवार को जिंजी थाने में रिपोर्ट लिखाई।

जांच के बाद पुलिस ने प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेज (पॉक्सो) एक्ट और भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत पीडि़ता के बाप के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

Facebook Comments