श्रेयस तलपड़े के घर आई नन्ही परी….

बता दें कि एक्टर व उनकी पत्नी दीप्ति अब एक बेटी के माता-पिता बन गए हैं। श्रेयस के घर ये ये खुशी 14 साल बाद आई हैं।

जी हां, श्रेयस और दीप्ति 14 साल बाद सरोगेसी के जरिए माता-पिता बने हैं। मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार की वो और उनकी पत्नी छुट्टियां मनाने हॉन्ग-कॉन्ग जा रहे थे लेकिन इसी बीच उनके माता-पिता बनने की खबर आई। जिसके बाद दोनों ने अपना प्लान बदल दिया। दरअसल श्रेयस ने मीडिया को बताया कि हॉन्ग-कॉन्ग जाने से पहले उन्हें खबर मिली कि सरोगेट मदर कभी भी उनके बच्चे को जन्म दे सकती है।

जिसके बाद उन्होंने अपना घूमने का प्लान कैंसिल कर दिया और वापस इंडिया लौट आए। भारत लौटते ही उन्हें खुशखबरी मिली की वो एक बच्ची के पिता बने है। एक्टर इन दिनों ब्रेक पर हैं बेटी के जन्म के बाद श्रेयस ने जरुरी कामों के चलते काम से ब्रेक ले लिया है। श्रेयस 15 मई से एक फिल्म की शूटिंग शुरु करने जा रहे थे लेकिन अभी उन्होंने इसे जून तक के लिए आगे बढ़ाया है ताकि वो अपनी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सके।

श्रेयस के परिवार वालों ने बताया कि बेटी बिलकुल अपने पिता की तरह लगती है। बेटी की आने की खुशी में श्रेयस काफी एक्साइटेड हैं। फिलहाल दोनों पति पत्नी ने बच्चे का नाम अभी डिसाइड नहीं किया है, लेकिन एक्टर बहुत जल्द अपनी बेटी का नामकरण करेंगे।

 

Facebook Comments