22 साल की दाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार,वजह जान हैरान रह जायेंगे आप…..

बच्चों की देखभाल के लिए अक्सर बहुत से माता-पिता उन्हें दाई के पास छोड़ देते है। फिर अपने काम पर चले जाते हैं। कई बार बच्चों के लिए यह बड़ा घातक  साबित होता है। मुंबई में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां एक 22 साल की दाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि उसने 9 साल की बच्ची को कई बार जबरदस्ती पॉर्न विडियो दिखाया।

पुलिस का कहना है कि पीड़ित बच्ची के माता-पिता खास तौर पर मां ने बच्ची के व्यवहार में पिछले 15 दिनों के दौरान बदलाव महसूस किया। जनवरी में परिजनों ने 22 साल की एक युवती दाई को अपनी गैरमौजूदगी में बच्ची की देखभाल के लिए काम पर रखा था।

अक्सर उत्साहित और जिंदादिल दिखने वाली बच्ची को जब मां ने परेशान होते देखा, तो उन्होंने बच्ची से कई बार जानने की कोशिश की लेकिन मासूम के बर्ताव में कोई बदलाव नहीं दिखा। पुलिस में दर्ज अपनी शिकायत में परिजनों ने कहा है कि यहां तक कि जब वे लोग घर पर रहते थे, तब भी बच्ची ज्यादा से ज्यादा एकांत में रहना चाहती थी।
बच्ची के व्यवहार में अचानक बदलाव से चिंतित मां ने एक बार फिर 26 अप्रैल को उससे परेशानी के बारे में पूछा। परिजनों ने यह भी पाया कि बच्ची की पढ़ाई पर असर पड़ रहा है और उसे काफी मुश्किल आ रही है। बार-बार पूछने पर आखिरकार एक दिन बच्ची ने बताया कि घर में रहने वाली दाई उसे अपने मोबाइल फोन पर बार-बार पॉर्न दिखा रही थी। मासूम ने बताया कि पिछले दिनों में जब वे लोग काम पर गए हुए थे, दाई ने उसे लगातार अश्लील विडियो देखने पर मजबूर किया।

पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर ने बताया कि दाई को 27 अप्रैल को गिरफ्तार कर लिया गया और उसे 2 मई तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। युवती के मोबाइल फोन को जब्त कर लिया गया है और इसे फरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।

 

Facebook Comments