एक पिता-पुत्र ने मिलकर को बेरहमी से की हत्या,चिल्लाता रहा बेचारा….

मामंला शांति मोहल्ला इलाके का है। यहाँ एक पिता-पुत्र ने मिलकर एक डॉगी को बेरहमी से मार डाला। दोनों ने मिलकर कुत्ते को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। यह हत्या बाप-बेटे ने सिर्फ इसलिए कर दी, क्योंकि कुत्ता भौंकता था। पिता-पुत्र की इस क्रूरता का एक विडियो वायरल हो रहा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया, जिन्हें थाने से ही जमानत मिल गई।

 

पुलिस से इस मामले की शिकायत करने वाले पीपल फॉर ऐनिमल्स (पीएफए) ऐक्टिविस्ट सकुल भल्ला ने बताया कि विडियो में साफ दिख रहा है कि पिता ने कुत्ते के मुंह में लोहे का रॉड डाला है और बेटा डॉगी के सिर पर ताबड़तोड़ बेंत से वार कर रहा है। यह विडियो जब उनके पास पहुंचा तो उन्होंने गांधी नगर थाने में पिता पुत्र के खिलाफ नामजद शिकायत दी।

 

हालांकि पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज की, जिसके विरोध में मंगलवार रात पीएफए कार्यकर्ताओं ने कैंडल मार्च निकाला। इसके बाद पुलिस ने पिता सतपाल चौधरी और उनके बेटे तरुण के खिलाफ नामजद FIR दर्ज कर ली।

वारदात नेपाल सिंह मार्किट, शांति मोहल्ले की है। 1 मिनट 12 सेकेंड के इस विडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे पिता डॉगी के मुंह में पूरी ताकत से लोहे की रॉड घुसाए हुए हैं। करीब 46 सेकंड के बाद उनका बेटा बेंत लेकर आता है और ताबड़तोड़ डॉगी के सिर पर वार करने लगता है। इससे डॉगी की मौत हो जाती है। एक शख्स ने पिता-पुत्र का ये पूरा कारनामा अपने मोबाइल रिकॉर्ड कर लिया।

Facebook Comments