रोज करें सेक्स बादाम खाने की भी नहीं पड़ेगा जरुरत, बढ़ जाएगी याददाश्त

सेक्स करने के आज तक आपने कई फायदे सुने होंगे, सेक्स करने से आपको आनंद की प्राप्ति तो होती ही है साथ ही आप सेक्स करके कई सारी समस्याओं से निजात पा सकते है. आज हम आपको बताने जा रहे है सेक्स से जुडी कुछ ऐसी बातें जो आपने अभी तक शायद ही सुनी होंगी. हाल ही में हुई एक रिसर्च में ये खुलासा हुआ है कि आप सेक्स करके अपनी कमजोर याददाश्त को बढ़ा सकते है.

अर्काइव ऑफ सेक्सुअल बिहेवियर में प्रकाशित एक रिसर्च में यह दावा किया गया है कि ज्यादा से ज्यादा सेक्स करने से महिलाओं में शब्दों को याद रखने की क्षमता बढ़ती है. अगर आप भी अपनी कमजोर याददाश्त बढ़ाने चाहते है तो सेक्स से बेहतर कोई तरीका नहीं है. सेक्स से पति पत्नी के रिश्ते तो मजबूत होते ही है साथ ही आप इस गंभीर बीमार से निजात पा सकते है.

हालांकि कुछ महिलाएं हर रोज सेक्स से चिढ़ने लगती है लेकिन अगर पुरुष उनको सेक्स के लिए उत्तेजित करें तो शायद वह सेक्स के लिए राज़ी हो जाये क्योंकि अगर आप इस बिमारी से हमेशा के लिए छुटकारा पाना चाहते है तो आपको हर रोज सेक्स करना होगा.

न सिर्फ सेक्स से याददाश्त बढ़ती है बल्कि सेक्स से दिमाग भी तंदरुस्त रहता और आप सेक्स के बाद कोई भी काम बड़ी आसानी से कर सकते है. सेक्स आपके हार्ट रेट और सर्कुलेशन को बढ़ाता है, जो शरीर के मेटाबॉलिजम को बेहतर बनाता है. सेक्स से शरीर में कॉलेस्ट्रॉल की मात्रा घटती है, जिससे हार्ट अटैक का खतरा भी कम हो जाता है.

Facebook Comments