फिर लड़की ने मां को बताई एक-एक बात, बेटी के बैग में मां को मिले इस्तेमाल किए हुए 3 कंडोम

मां बेटी का रिश्ता बहुत ही अलग और प्यारा होता हैं जहां एक और मां बेटी से प्यार के साथ-साथ सख्ती भी दिखती हैं। लेकिन क्या होगा जब एक मां को अपनी स्कूल जाती बेटी के बैग में कं,डोम दिखे। वीडियो स्ट्रीमिंग साइट यूट्यूब में ऐसा ही PunkFunk का एक प्रैंक वीडियो वायरल हो रहा है। इसे अबतक लाखों बार देखा जा चुका है। क्या है वीडियो में.

इस वीडियो में दिखाया गया हैं कि एक मां कुछ ढूंढने के दौरान बेटी का बैग भी चेक करती है। मां बैग से सारा सामान बाहर निकाल देती है। सामानों के बीच मां को कंडोम का पैकेट भी मिलता है। बेटी के बैग में इस तरह कंडोम को देखकर मां के होश उड़ जाते हैं।

कंडोम दिखने पर क्या करती है मां 
बैग में कंडोम दिखते ही मां गुस्से में लाल हो जाती है और लड़की को अपने पास बुलाती हैं। मां के हाथ में कंडोम और अपना बैग देखकर लड़की भी घबरा जाती हैं। मां के सवाल पर वह एक्सप्लेन करने की कोशिश करती हैं। लेकिन मां उसे पीटने लगती है और रोते हुए कहती है कि तुमने हमारा भरोसा तोड़ दिया।

हालांकि, मां की पिटाई के बावजूद कुछ देर बाद ही बेटी हंसती है और बताती है कि ये एक मजाक है। इसके बाद मां बेटी को गले लगा लेती है। ये वीडियो सोशल मीडिया में खूब शेयर किया जा रहा है।

Facebook Comments