रजनीकांत की फ़िल्म 2.0 इस वजह से छोड़ेगी बाहुबली को पीछे

रजनीकांत और अक्षय कुमार की आनेवाली फ़िल्म 2.0 का टीज़र रीलिज हो चुका है जो की एशिया की दूसरी और भारत की पहले नंबर की सबसे महंगी फ़िल्म है। फ़िल्म का टीज़र लॉन्च होते ही काफी वायरल होगया है और लोग इसे काफी अच्छा प्रतिसाद दे रहे है।

रजनीकांत की फ़िल्म 2.0 इस वजह से छोड़ेगी बाहुबली को पीछे

इस फ़िल्म को साउथ के मशहूर फ़िल्म मेकर शंकर ने डिरेक्ट किया है और फ़िल्म का टोटल बजेट 500 करोड़ के आस पास पहोच गया है। फ़िल्म में लिड रोल में रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन देखने को मिलेंगे जिसमे अक्षय कुमार खलनायक की भूमिका बजा रहे है। फ़िल्म का म्यूजिक ए.आर. रहमान ने दिया है। यह फ़िल्म बाहुबली के बाद भारत की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म मानी जा रही है। आज हम बात करने वाले है उन कुछ रीज़न के बारे में जिसकी वजह से 2.0 तोड़ सकती है बाहुबली 2 का रेकॉर्ड। तो चलिए शुरू करते है।

दो सुपरस्टार का कॉलोब्रेशन

इस फ़िल्म में 2 बड़े सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार को साथ में लाया गया है। रजनी कांत साउथ के सबसे बड़े सुपरस्टार है और अक्षय कुमार बोलीवुड के बड़े सुपरस्टार तो जाहिर सी बात है देश भर के सिनेमा घरो में भीड़ जमने वाली है।

अक्षय कुमार का नेगेटिव रोल

अक्षय कुमार को हम हमेशा से हीरो के रोल में देखते आये है, इसबार इस फ़िल्म में नेगेटिव रोल निभाते दिख रहे है इसलिए अक्षय का यह किरदार लोगों को सिनेमाघरों तक खिंच लाने में बेशक कामयाब होगा। इससे पहले अक्षय फ़िल्म अजनबी में नेगेटिव रोल निभा चुके है जिस केलिये उन्हें फिल्मफेर अवॉर्ड दिया गया था।

फ़िल्म बनाने में लगा हुआ लंबा समय

हम सभी जानते है की 2.0 को बनाने में काफी लंबा समय लगा है, 2010 में आयी रोबोट हिट होते ही इस फ़िल्म की सीक्वल बनाने की ईतैयारिया शुरू होगयी थी तो जाहिर सी बात है फ़िल्म काफी मेहनत से बनाई गयी है और इस फ़िल्म का लोग इतने लंबे अरसे से इंतेज़ार कर रहे थे।

फ़िल्म के vfx

2.0 के vfx बनाने में काफी खर्चा किया गया है, इस से पहले भारत की किसी भी फ़िल्म के vfx पे इतना खर्चा नही किया गया। इसी वजह से यह फ़िल्म देखने केलिये लोग बड़े उत्सुक है।

Facebook Comments