जीरो डाउनपेमेंट पर घर ले जाओ होंडा एक्टिवा, बजाज ने दिये 3 ऑफर्स

मानसून के इस मौके पर ऑटो कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए नये-नये ऑफर्स लेकर आती हैं इस बार भी आपको ऑटो मार्किट में कई अच्छे ऑफर्स नजर आ जायेंगे। इन सबके बीच बजाज ऑटो और होंडा 2 व्हीलर्स अपने ग्राहकों के लिए कुछ खास ऑफर लेकर आये हैं।

होंडा का मानसून ऑफर: होंडा एक्टिवा 125 पर मानसून ऑफर: होंडा 2 व्हीलर्स अपने ग्राहकों के लिए एक्टिवा 125 पर मानसून ऑफर लेकर आया है, इस स्कूटर पर कंपनी की तरफ से जीरो प्रोसेसिंग फी, जीरो डाक्यूमेंट्स चार्ज और जीरो डाउन पेमेंट (एक्सचेंज) का ऑफर दिया जा रहा है, साथ ही 2000 रुपये का अपग्रेड बोनस भी आपको मिलेगा।  यह लिमिटेड ऑफर है इसलिये जल्दी इसका लाभ उठा सकते हैं।

बजाज का हैटिक ऑफर: अगर आप इन दिनों बजाज की बाइक खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह एक दम सही समय होगा आपके लिए। बजाज ऑटो अपने ग्राहकों के लिए एक नहीं बल्कि पूरे 3 ऑफर्स लेकर आई है। आइये जानते हैं इस हैटिक ऑफर के बारे में…

हैटिक ऑफर में मिलेंगे ये लाभ

ऑफर नंबर 1: बजाज ऑटो प्लेटिना, डिस्कवर, पल्सर 150, पल्सर एनएस 160 और वी-रेंज की मोटरसाइकिल्स पर एक वर्ष का फ्री इंश्योरेंस दे रही है।

ऑफर नंबर 2: कंपनी नई CT100, प्लेटिना, डिस्कवर, पल्सर, पल्सर एनएस, एवेंजर, पल्सर आरएस, वी और डोमिनार पर पूरे दो साल की फ्री सर्विस दे रही है।

ऑफर नंबर 3: तीसरे ऑफर में इस अवधि में किसी भी बजाज के ग्राहक बिना किसी अतिरिक्त लागत के 5 साल की विशिष्ट वारंटी पैकेज प्राप्त कर पाएंगे।

हैट्रिक ऑफर केवल 31 जुलाई तक : याद रहे अगर आप बजाज के इस हैट्रिक ऑफर ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो यह ऑफर केवल 1 जुलाई से लेकर 31 जुलाई 2018 तक ही लागू है। ग्राहक अपने नजदीकी बजाज शोरूम में जाकर इन ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा बजाज ऑटो अपने मॉडल्स पर ब्याज की दर कम रखने और कम डाउन पेमेंट पर ही बाइक खरीदने की सुविधा दे रही है।

Facebook Comments