बजरंगी भाईजान का चीन में बजा डंका,रचा बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड

सलमान खान की मूवी बजरंगी भाईजान चीन में लगभग 8००० स्क्रीन के आसपास रिलीज़ हुई है.जो सलमान के लिए बहुत बड़ी बात है. ये आमिर खान की मूवी दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार से कही ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज़ हो रही है. दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार ने अपनी भावनात्मक कहानी के कारण चीनी दर्शकों को अपनी और खींचने में कामयाब रही थी. ऐसी ही उम्मीद हम बजरंगी भाईजान से कर रहे है की आने वाले दिनों में और अच्छा बॉक्सऑफिस पर कमाई करेगी.हालिया सालों में बॉलीवुड फिल्मो के लिए चीन एक महत्वपूर्ण बाजार बनकर उभरा है.

इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने व निर्माण सलमान खान और रॉकलिन वेंकटेश ने किया है। इसमें सलमान खान, करीना कपूर खान व नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में है. पवन कुमार चतुर्वेदी (सलमान खान) जिसे एक दिन एक छोटी बच्ची मिलती है। सलमान उसे उसके परिवार के पास पहुंचाने की कोशिश करते है। लेकिन उन्हें पता लगता है कि वह पाकिस्तान में रहती है। वह उसे लेकर उसके परिवार के पास पहुँचाने निकल पड़ते है। ईमोशनल स्टोरी को चीन में लोग बहुत पसंद करते है.

पहले ही दिन चाइना के स्थानीय समय के अनुसार 3PM बजे तक इस फिल्म ने 7 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है , नाईट शो तक ये आकड़ा और ऊपर जायेगा.

Facebook Comments