फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’,फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई….

भाईजान सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ को 2 मार्च को चीन में रिलीज किया गया है। यह फिल्म भारत और पाकिस्तान में सुपरहिट रही अब इस फिल्म को चीन में अच्छा खासा पसंद किया जा रहा है। फिल्म को दर्शकों की ओर से पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिल रही है। इस फिल्म को चाइना में ‘लिटिल लोलिका मंकी गॉड अंकल’ के नाम से रिलीज किया गया है।

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म ने शुरुवात से अब तक चौंकाने वाली कमाई की है। फिल्म के कलेक्शन के आंकड़ो की जानकारी की माने तो फिल्म ने 14.02 मिलियन डॉलर की कुल कमाई की है, जो की लगभग 91 करोड़ रुपए होता है। यदि फिल्म की कमाई इसी तरह तेजी से बढती रही तो निश्चित रूप से बॉक्स ऑफिस पर कुछ और ही रिकॉर्ड तोड़ने वाला है। यह फिल्म चीनी बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के करीब पहुंच रही है, इसलिए यह रोचक होगा कि यह कितनी तेजी से 100 crore को पार करता है।

चीन में रिलीज होने वाली सलमान खान की यह पहली फिल्म है। सलमान खान की फिल्म ने भारत में 320 करोड़ 34 लाख रुपए की कमाई की थी। इस फिल्म में सलमान खान और करीना कपूर के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दकी और हर्षाली मल्होत्रा ने काफी अच्छा कम किया है।

यदि फिल्म की कहानी की बात करें को हर्षाली फिल्म में मुन्नी के किरदार में नजर आई हैं, जो बोल नहीं सकती। मुन्नी अपने परिवार से बिछड़ जाती है, मुन्नी का घर पाकिस्तान में है। सलमान खान मुन्नी को अपने घर पहुंचाने की जिम्मेदारी लेते हैं और इस दौरान फिल्म के हीरो को बहुत ही मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

Third party image reference

बजरंगी भाईजान को चीन में 8000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है और ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। जबकि यह फिल्म रिलीज हुई थी तो भारत समेत पुरे वर्ल्डवाइड में 5,000 सिनेमाघरों में 2015 में रिलीज की हुई थी।

आपको क्या लगता है की सलमान के बजरंगी भाईजान चीनी बॉक्स ऑफिस पर कितना कम पायेगी और आमिर के आगे इनका कितना जादू चल पायेगा।

Facebook Comments