भाजपा में बगावत, बड़े सांसद ने बनाई अपनी पार्टी, 90 सीट पर लड़ने की घोषणा, जानें कौन है वो

भारतीय जनता पार्टी में इन दिनों सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। एक तरफ जहां भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और पीएम मोदी पार्टी और संगठन को जोड़ने में जुटे हैं, वहीं दूसरी ओर पार्टी में ही बगावत जारी है। अब एक बड़ा भाजपा सांसद बगावत पर उतर आया है। उसने अपनी नयी पार्टी बना ली है। वहीं 90 सीटों पर एक साथ चुनाव लड़ने की घोषणा तक कर डाली है।

Google Image

कौन है वो सांसद जिसने बना ली अपनी पार्टी

भारतीय जनता पार्टी में अमित शाह और पीएम मोदी का सिरदर्द बढ़ाने वाले भाजपा सांसद का नाम राजकुमार सैनी है। जी हां उनके बारे में पहले अटकलें लगायी जा रही थीं कि वो बगावत कर सकते हैं। अब उन्होंने सच में बगावत कर दी है और अपनी पार्टी बना ली है।

Google Image

Google Image

ये है उनकी पार्टी और किया है बड़ा ऐलान

कुरुक्षेत्र से भाजपा के वरिष्ठ सांसद राजकुमार सैनी ने जो रविवार को पार्टी बनाई है, उसका नाम लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी है। इसका गठन पानीपत में हुड्डा ग्राउंड में किया गया है। यहां पर सैनी ने एक बड़ी रैली औऱ सभा भी की औऱ अपनी ताकत का प्रदर्शन भी किया।

Google Image

सीट भी नहीं छोड़ूंगा, भाजपा निकाल दे

राजकुमार सैनी ने भाजपा को चेतावनी दी है कि वो भाजपा में नहीं हैं लेकिन सांसदी नहीं छोड़ेंगे, भले ही भाजपा उसको निकाल दे। वो 90 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे और उनके मुख्य मुद्दे परिवार नियोजन से लेकर हर परिवार को रोजगार देना होगा...

Facebook Comments