बांदा के जिला अस्पताल में नर्सों से छेड़छाड़, दो युवक गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के सरकारी जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में घुस कर दो शराबी युवकों द्वारा बीती रात नर्सों के साथ छेड़छाड़ करने की घटना सामने आई है. इस घटना की सूचना पुलिस को दिए जाने के बाद काफी देर से कार्रवाई की गई और दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस उपाधीक्षक नगर राघवेंद्र सिंह ने जिले की सरकारी अस्पताल में तैनात नर्स की दर्ज तहरीर के मुताबिक बताया कि ऋषभ (30) अपने एक साथी के साथ शराब के नशे में धुत होकर शनिवार और रविवार की मध्य रात्रि इमरजेंसी वार्ड में जबरन घुस गए. पहले एक महिला मरीज से छेड़खानी करने लगे.

इसका विरोध करने पर इलाज कर रही नर्स से छेड़खानी करने लगे. इस दौरान कुछ मरीजों के परिजनों ने दोनों युवकों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया, जिनके खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. इस घटना के बाद अस्पताल स्टाफ काफी डरा हुआ है.

जिला अस्पताल मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (सीएमएस) डॉ. किशोरीलाल ने बताया कि अस्पताल के करीब पचास मीटर के दायरे में एसपी और डीआईजी आवास के अलावा पुलिस चौकी और पुलिस लाइन स्थित है, लेकिन कई बार फोन से सूचना देने के बाद एक घंटे की देरी से पुलिस अस्पताल पहुंची थी.

Facebook Comments